होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: धमाल मचा रहा है भोजपुरी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस Akshara Singh का गाना, मिले 380 मिलियन व्यूज

VIDEO: धमाल मचा रहा है भोजपुरी की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस Akshara Singh का गाना, मिले 380 मिलियन व्यूज

यूट्यूब पर अक्षरा सिंह के गाने का धमाल

यूट्यूब पर अक्षरा सिंह के गाने का धमाल

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का सॉन्ग 'ईधर आने का नहीं' 2 साल बाद भी य ...अधिक पढ़ें

#Video – ईधर आने का नहीं | #Akshara Singh का Hindi Rap Song | IDHAR AANE KA NAHI | New Song 2020: भोजपुरी (Bhojpuri) की लेडी सुपरस्टार अक्षरा सिंह (Actress Akshara Singh) का जलवा हमेशा ही बरकरार रहता है. सिंगिंग में अभिनेत्री कई अवॉर्ड से नवाजी जा चुकी हैं और उनकी उपलब्धियों का सिलसिला जारी है. साथ ही वे बैक टू बैक नए -नए गाने भी रिलीज कर रही हैं और दूसरी ओर उनके कुछ पुराने सॉन्ग भी धमाल मचाए हुए हैं. अक्षरा का एक गाना 2 साल बीत जाने के बाद भी खूब पसंद किया जा रहा है जिस पर रिकॉर्डतोड़ व्यूज आ रहे हैं.

दरअसल, यहां हम अक्षरा सिंह के ‘ईधर आने का नहीं’ (IdharAane Ka Nahi) गाने के बारे में बात कर रहे हैं, जो लागातार रिकॉर्ड तोड़ रहा है. इसे उन्होंने खुद ही गाया है और खुद परफॉर्म भी किया है. दर्शकों को सॉन्ग का पिक्चराइजेश शानदार लग रहा है और इसे अब तक 380 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में अक्षरा काफी खूबसूरत और ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं जिसमें उनके कई तरह के अलग-अलग लुक देखे जा सकते हैं.
" isDesktop="true" id="4187156" >

अक्षरा सिंह कभी जीप में, तो कभी कार और कभी बुलेट चलाती हुईं नजर आती हैं. पीले रंग रंग चश्मा उनकी स्टाइल को ज्यादा अट्रैक्टिव बना दिया है. साथ ही वो अपनी दिलकश डांसिंग मूव्स से सबको लुभा रही हैं. इस गाने में अक्षरा का शानदार रैप और फुल एटीट्यूड वाला ये गाना रिलीज के बाद से लगातार वायरल हो रहा था और आज इसने 38 करोड़ से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं.

अक्षरा द्वारा गाए गए इस गाने को आशीष वर्मा ने लिखा है और संगीत दिया भी उन्होंने ही दिया है. वीडियो की कोरियाग्राफी सोनू ने की है और अक्षरा सिंह के ऑफीसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ था. मालूम हो कि इससे अलावा भी अभिनेत्री के कई गानों को फैंस का शानदार रेस्पांस मिलता है. अक्षरा ने जिस पगले को दिल से चाहा, चुम्मा के जहर, आरा जिला के भतार, पानी-पानी भोजपुरी वर्जन, कोरा में आजा छोरा सहित कई सुपरहिट गानों से धमाल मचाया है.

Tags: Akshara singh, Akshara Singh South Bhojpurini, Bhojpuri

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें