माता की भक्ति में लीन हुए भोजपुरी स्टार, यूट्यूब पर लाखों लोग सुन रहे हैं ये नवरात्रि भजन

इन दिनों में हर तरफ माता के भजन और भक्ति गीत गूंज रहे हैं. ऐसे में माता के कुछ भोजपुरी वीडियो साॅन्ग यूट्यूब पर खूब देखे जा रहे हैं.

News18Hindi
Updated: October 14, 2018, 6:58 AM IST
माता की भक्ति में लीन हुए भोजपुरी स्टार, यूट्यूब पर लाखों लोग सुन रहे हैं ये नवरात्रि भजन
माता के भजन
News18Hindi
Updated: October 14, 2018, 6:58 AM IST
नवरात्रि का पावन पर्व चल रहा है और हर जगह माता के भजनों की गूंज हैं. नवरात्रि के पावन पर्व पर माता के भजनों की धूम रहती है. इस मौके पर भोजपुरी स्टार्स द्वारा गाए गए कुछ भजन इंटरनेट पर खूब देखे जा रहे हैं. नवरात्रि को देखते हुए देवी के कई भजन रिलीज किए जा रहे हैं. तो आइए इस मौके पर माता के कुछ लोकप्रिय भोजपुरी भजन सुनते हैं.

हाल ही में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल, दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के गाए माता के भजन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए हैं. यू-ट्यूब पर भी इन्हें लाखों लोग देख चुके हैं.



सिंगर और अभिनेता खेसारी लाल यादव का ये भोजपुरी वीडियो 'मईया के मूर्ति  लागे खूबसूरत' भी काफी पसंद किया जा रहा है. खेसारी लाल यादव  के इस भजन के लिए संगीत आशीष वर्मा ने दिया है और गीत अजीत हुलचुल ने लिखा है. फिल्मों के अलावा खेसारी ने कई भजन भी गाए हैं जिन्हें काफी पसंद किया जाता है.



माता का  एक और  भोजपुरी गीत  'ललकी चुनरिया ओढ़ के' काफी पसंद किया जा रहा है. इसे भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने गाया है . इस भजन में पवन सिंह के साथ ही भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी नजर आ रही हैं.

Loading...
'माई के झूलूआ झूलाई लियो रे' भी भक्तों को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर आते ही ये गीत वायरल हो गया था. इस देवी गीत में खेसारी लाल के साथ प्रियंका सिंह नजर आ रही हैं.



'दुआरा जगराता होई' खेसारी लाल और प्रियंका सिंह की आवाज़ में गाया गया देवी गीत है. देवी के इस गीत को भी यूट्यूब पर कई लाख लोग देख चुके हैं.


खेसारी लाल के देवी गीत में मलिनिया करू तईयरिया आज मईया अइहे ना भी यूट्यूब पर मौजूद है और नवरात्रि के पावन पर्व पर इस देवी गीत को बहुत देखा जा रहा है. देवी के इन गीतों को देवी जागरण में भी गाया जा रहा है.
ये भी पढे: Trailer : भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली पर चढ़ा मुंबई का रंग, निरहुआ से कहा- तेरा कोई भरोसा नहीं है

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर