होम /न्यूज /मनोरंजन /

Bhojpuri Bolbam Song: महिमा सिंह संग भोले की भक्ति में झूमे गुंजन सिंह, बोले- 'कांवरिया ब्रांड होला'

Bhojpuri Bolbam Song: महिमा सिंह संग भोले की भक्ति में झूमे गुंजन सिंह, बोले- 'कांवरिया ब्रांड होला'

Bhojpuri Bolbam Song: महिमा सिंह संग भोले की भक्ति में झूमे गुंजन सिंह

Bhojpuri Bolbam Song: महिमा सिंह संग भोले की भक्ति में झूमे गुंजन सिंह

Bhojpuri New Bolbam Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) का नया गाना 'कांवरिया ब्रांड होला' (Kanwariya Brand Hola) का वीडियो रिलीज हो गया है. इस गाने में एक्टर को एक्ट्रेस महिमा सिंह के साथ भोले की भक्ति में झूमते हुए देखा जा सकता है.

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी सुपरस्टार सिंगर (Bhojpuri Star Singer) और एक्टर गुंजन सिंह (gunjan Singh) अपनी गायकी और एक्टिंग से खूब धूम मचा रहे हैं. उनके गाए हुए जो भी गाने आते हैं, श्रोताओं के बीच खूब धमाल मचाते हैं. ऐसे में गुंजन सिंह गाया हुआ कांवर गीत ‘कांवरिया ब्रांड होला’ (Kanwariya Brand Hola) यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. यह सावन मास का पावन मौसम में कांवर गीत (New Bolbam Song) ‘कांवरिया ब्रांड होला’ खूब धमाल मचा रहा है. कांवरिया एक ब्रांड है को गुंजन सिंह ने अपने खास अंदाज में गाया है और उनका साथ दी हैं शिल्पी राज ने.

गुंजन सिंह और शिल्पी राज (gunjan Singh-Shilpi Raj Songs) की आवाज में गाया हुआ यह कांवर गीत ‘कांवरिया ब्रांड होला’ देखने और सुनने में बहुत अच्छा लग रहा है. इसके वीडियो में गुंजन सिंह और महिमा सिंह ने मनमोहक अंदाज में एक्टिंग किया है. वीडियो (Bhojpuri Video Song) को एंगल म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. भोले बाबा की भक्ति में मस्त कर देने वाला कांवर गीत (Kanwar geet) ‘कांवरिया ब्रांड होला’ में गुंजन सिंह भगवा पहनावे में पक्के भोले के भक्त लग रहे हैं. उनके साथ एक्ट्रेस महिमा सिंह (Mahima Singh) हरी साड़ी में कांवर लिए झूमकर नाच रही हैं. गाने के वीडियो को 84 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और साढ़े चार हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

वीडियो में गुंजन सिंह और महिमा सिंह (Gunjan Singh-Mahima Singh Song) के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इसे दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है. दोनों शानदार डांस मूव्स भी दिखा रहे हैं. इनके स्टेप्स तो देखते ही बन रहे हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे गुंजन सिंह भोले की भक्ति में लीन दिख रहे हैं.

अगर भोजपुरी बोलबम गीत (Bhojpuri Bolbam geet) ‘कांवरिया ब्रांड होला’ को गुंजन सिंह और शिल्पी राज ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है. उनकी आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन लग रहा है. इसमें महिमा सिंह ने अपनी अदायगी, डांस और एक्सप्रेशंस से तो फैंस के दिल ही जीत लिए हैं. गाने का म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है और लिरिक्स उमेश अनमोल ने लिखे हैं. डायरेक्टर आर्यन देव हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Gunjan Singh, Gunjan Singh song

अगली ख़बर