अपना शहर चुनें

States

भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह ने की सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ, पढ़ें क्या कहा...

पवन सिंह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फाइल फोटो (Photo Credit: Social Media)
पवन सिंह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फाइल फोटो (Photo Credit: Social Media)

भोजपुरी के प्रख्यात सिंगर और सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के प्रयासों से राज्य उत्तम प्रदेश में शुमार हुआ.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 5:32 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों लखनऊ में अपनी फिल्म 'मेरा भारत महान (Mera Bharat Mahan)' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस दौरान वे सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की लगातार प्रशंसा करते नजर आ रहे हैं. कुछ दिन पहले जहां पवन सिंह ने सरकार द्वारा दी गई प्रशासनिक सुरक्षा की वजह से मुख्यमंत्री की तारीफ की, अब वहीं प्रदेश सरकार द्वारा पेश किये बजट की उन्होंने सराहना की है. साथ ही पावर स्टार पवन सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उनके कुशल नेतृत्व के लिए बधाई दी.

पवन सिंह ने कहा कि मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बन रहा है. उनके कुशल नेतृत्व में प्रदेश का हर क्षेत्र में अग्रिम विकास हो रहा है. चाहे वह कृषि, उद्योग,शिक्षा,स्वास्थ्य ,बिजली ,सड़क ,पानी कोई भी हो. हर क्षेत्र में व्यापक सुधार देखने को मिल रहा है. खासकर हम कलाकारों के लिए मुख्यमंत्री ने जो सकारात्मक माहौल दिया है उससे फिल्म उद्योग को बढ़ावा मिला है. यही वजह है कि आज प्रदेश के कई हिस्सों में फिल्मों की शूटिंग की जा रही है. मुख्यमन्त्री के इसी सहयोग से उत्तर प्रदेश फिल्म उद्योग का केंद्र बन रहा है.

पवन सिंह हैं भाजपा के प्रचारक
भोजपुरी फिल्मों के पावरस्टार पवन सिंह भी भाजपा से जुड़े हैं और उसके स्टार प्रचारकों में शुमार रहे हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान ऐसी चर्चा थी कि पवन सिंह चंदौली से चुनावी समर में किस्मत आजमाएंगे. हालांकि, ऐसा नहीं हुआ. फिलहाल, पवन पूरी तरह से फिल्मों और गानों में एक्टिव हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज