भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह की एक झलक पाने के लिए जुटे हजारों फैंस, एक्ट्रेस के गाने पर थिरके लोग, देखें VIDEO

वायरल वीडियो में अक्षरा सिंह के फैंस उनके फेमस गाने पर झूमते दिखे.

वायरल वीडियो में अक्षरा सिंह के फैंस उनके फेमस गाने पर झूमते दिखे.

एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) एक स्टेज शो के लिए कोलकाता (Kolkata) में थीं. एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए हजारों की भीड़ जुट गई. अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम (Akshara Singh Instagram) पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसे वो खुद अपने फोन से शूट कर रही हैं. स्टेज के सामने हजारों लोग जुटे हुए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2021, 10:12 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा की क्वीन (Bhojpuri Queen) कही जाने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Actress Akshara Singh) के लिए उनके फैंस दीवाने हैं. एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए वो कुछ भी कर सकते हैं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं. सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. अक्षरा सिंह ने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में बेहद ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. उनकी फिल्में और वीडियो सॉन्ग इसी कारण से सुपरहिट साबित होते हैं.





हाल ही में एक्ट्रेस एक स्टेज शो के लिए कोलकाता (Kolkata) में थीं. एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए हजारों की भीड़ जुट गई. अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम (Akshara Singh Instagram) पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसे वो खुद अपने फोन से शूट कर रही हैं. स्टेज के सामने हजारों लोग जुटे हुए हैं. एक्ट्रेस का फेमस सॉन्ग 'फलनवा का बेटा सपनवा में आता है' बैकग्राउंड में बजता सुनाई दे रहा है. एक्ट्रेस भी अपने झूमते हुए फैंस के साथ गाने पर झूम रही हैं और गाना गा रही हैं. अक्षरा सिंह ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा- "कोलकाता, तुम गजब के थे. उम्मीद से ज्यादा प्यार पाती हूं हर बार, आपके इसी प्यार पर दिल से बात निकलती है. तुम्हें और क्या दूं मैं दिल के सिवा, तुमको हमारी उम्र लग जाए. मैं आप सबको बहुत प्यार करती हूं."
इसी साल मार्च में अक्षरा सिंह का गाना 'फलनवा के बेटा सपनवा में आता है' (Falanwa Ke Beta Sapanwa Mein Aata Hai) रिलीज हुआ था. इस गाने को दर्शकों का बहुत प्यार मिला. गाने में अक्षरा का खूबसूरत अंदाज नजर आ रहा था. ये गाना 2 मार्च को वेद एंटरटेनमेंट पर रिलीज हुआ था.

Youtube Video


महज एक महीने के वक्त में इस गाने को करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक वीडिय के 1,20,06,175 व्यूज हैं.




अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज