Home /News /entertainment /

बंगलिनिया के बचाव में उतरीं Akshara Singh, 'दोष नईखे बंगलिनिया के' गाने से दिया मुंहतोड़ जवाब, मिले लाखों व्यूज

बंगलिनिया के बचाव में उतरीं Akshara Singh, 'दोष नईखे बंगलिनिया के' गाने से दिया मुंहतोड़ जवाब, मिले लाखों व्यूज

मिले लाखों व्यूज

मिले लाखों व्यूज

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के गाने 'हमार जिया पिया पिया' (Hamar Jiya Piya Piya) के बाद उनका नया गाना 'दोष नईखे बंगलिनिया के' (Dosh Naikhe Bangliniya Ke) आज रिलीज होते ही तेजी से वायरल हो रहा है. इन दिनों भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री (Bhojpuri Music Industry) में बंगलिनिया को खूब बुरा भला कहा जा रहा है. अक्षरा ने इस गाने से उन्हीं लोगों को करारा जवाब दिया है. देखिए ...

अधिक पढ़ें ...
    भोजपुरी की सुपर वायरल गर्ल अक्षरा सिंह (Bhojpuri Girl Akshara Singh) का नया गाना 'दोष नईखे बंगलिनिया के' (Dosh Naikhe Bangliniya Ke) आज रिलीज होते ही तेजी से वायरल हो रहा है और गाने को अभी तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसे अक्षरा सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (Akshara Singh Youtube Channel) पर रिलीज किया है. बड़ी बात ये है कि गाने को सिर्फ एक घंटे में 1 लाख से अधिक व्यूज मिल गए थे.

    बता दें इन दिनों भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री (Bhojpuri Music Industry) में बंगलिनिया को खूब बुरा भला कहा जा रहा है. अक्षरा ने इस गाने से उन्हीं लोगों को करारा जवाब दिया है. शायद यही कारण है कि ये गाना अक्षरा के फैंस के साथ पूरे भोजपुरी म्यूजिक लवर्स को भी खूब पसंद आ रहा है. इस गाने का फिलहाल ऑडियो रिलीज किया है, म्यूजिक वीडियो (Music Video) जल्द आने वाला है. इसके ऑडियो ने ही यूट्यूब पर ये धूम मचा दी है तो वीडियो भी कमाल करने वाला है.



    अक्षरा को भोजपुरी इंडस्ट्री की उन सिंगर और एक्टर की लिस्ट में जोड़ा जाता हैं, जिनके गानों के लिए यूजर्स इंतज़ार करते हैं. ऐसे में अक्षरा का ये गाना 'दोष नईखे बंगलिनिया के' दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. गाने को अक्षरा की सुरीली आवाज का जादू और खूबसूरत बना रहा है. इसमें म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है और निखा विष्णु विशेष ने है.

    इन दिनों अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का गाना 'हमार जिया पिया पिया' (Hamar Jiya Piya Piya) भी खूब वायरल हो रहा है. गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Bhojpuri) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को लोगों को बहुत प्यार मिल रहा है.undefined

    Tags: Akshara singh, Bhojpuri Actress, Bhojpuri gaana

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर