भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह का नया होली गीत 'मुखिया जी' मचा रहा है धमाल, कुछ ही घंटों में मिले इतने व्यूज!

अक्षरा सिंह का नया भोजपुरी गीत वायरल हो रहा है

16 मार्च को अक्षरा (Akshara Singh) का गाना 'मुखिया जी' (Mukhiya Ji) अक्षरा सिंह के ही यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. कुछ ही घंटों में गाने को हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

  • Share this:
    भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपने अभिनय और अदाओं के चलते हमेशा चर्चा में रहती हैं. उन्हें भोजपुरी की सबसे चर्चित अभिनेत्री (Bhojpuri Actress) माना जाता है. यही वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. कुछ दिन पहले उनका राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) के साथ एक होली गीत रिलीज हुआ था जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. अक्षरा-राकेश के गाने 'केहू का करी' (Kehu Ka Kari) को कुछ ही दिनों में 13 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. अक्षरा का एक और गाना इसी महीने की शुरुआत में रिलीज हुआ था जिसका नाम था, 'फलनवा के बेटा सपनवा में आता है' (Falanwa Ke Beta Sapanwa Mein Aata Hai). इस गाने को भी दर्शकों का बहुत प्यार मिला. गाने में अक्षरा का खूबसूरत अंदाज देखने को मिला था.

    अब अक्षरा का एक और नया गाना रिलीज हुआ है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा था. आज यानी 16 मार्च को अक्षरा का गाना 'मुखिया जी' (Mukhiya Ji) अक्षरा सिंह के ही यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. कुछ ही घंटों में गाने को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 38,256 व्यूज हैं जो लगातार बढ़ते जा रहे हैं. होली के मौके पर रिलीज किए गए इस गाने में अक्षरा सफेद ड्रेस में होली खेलती हुई नजर आ रही हैं. होली का सीजन आते ही तमाम भोजपुरी स्टार्स अपना होली गीत रिलीज कर रहे हैं. अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu), खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), रितेश मिश्रा (Ritesh Mishra), निरहुआ (Nirahua) जैसे बड़े स्टार्स होली गीत (Holi Song) रिलीज कर के दर्शकों के बीच धूम मचा रहे हैं. इसी कड़ी में अक्षरा सिंह ने भी अपना होली गीत रिलीज कर दिया है.



    मुखिया जी गाने की बात करें तो इसका लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखा है जबकि म्यूजिक अविनाश झा ने दिया है. अक्षरा के फैंस वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं. कोई उन्हें इसी तरह सिनेमा जगत में आगे बढ़ते रहने की शुभकामनाएं दे रहा है तो कोई गाने को सुपरहिट लिख रहा है. राजू मिश्रा नाम के एक यूजर ने तो कमेंट कर अक्षरा से अपने दिल की बात कह दी है. राजू ने लिखा- "मन मेरा मंदिर है, अक्षरा मेरी पूजा है उनके सिवा कोई न दूजा है".

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.