भोजपुरी सितारों ने रक्षाबंधन पर फैंस को दिया ये खास तोहफा, देखें VIDEO

भोजपुरी सितारों ने रक्षाबंधन पर फैंस को दिया ये खास तोहफा, देखें VIDEO
Nirhua

निरहुआ, अक्षरा सिंह और पवन सिंह के राखी सॉन्ग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2018, 3:23 PM IST
  • Share this:
देश भर में रक्षाबंधन का त्योहार बेहद खुशी और उल्लास के साथ मनाया जा रहा है, तो सेलेब्स भी इसमें पीछे नहीं हैं. बॉलीवुड सेलेब्स के बधाई संदेश तो सोशल मीडिया पर छाए ही हैं, लेकिन भोजपुरी सेलेब्स ने रक्षाबंधन सेलिब्रेट करने और उसे फैंस तक पहुंचाने का नया तरीका ढूंढ़ा है. खास बात ये है कि फैंस को ये तरीका इतना भाया है कि अब सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

दरअसल भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी ऑनस्क्रीन बहन के साथ राखी का त्योहार मना रहे हैं. ये गाना निरहुआ की एलबम अदालत का है. इस गाने में प्रमिल जैन उनकी बहन बनी हैं. गाने में भाई-बहन के प्यार को बहुत ही खूबसूरती से दिखाया गया है.

भोजपुरी स्टार पवन सिंह भी रक्षा बंधन के मौके पर 'भाई के पुकार' सॉन्ग लेकर आए हैं. यहां सुनें पवन सिंह का राखी सॉन्ग. ये गाना उन्होंने 15 अगस्त को सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

भोजुपरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी रक्षा बंधन के मौके पर बेहद खूबसूरत गाना रिलीज किया है. इस गाने को भी काफी पसंद किया जा रहा है.



यहां सुनें अक्षरा सिंह का राखी सॉन्ग


खास बात ये है कि सिर्फ भोजपुरी फैंस को ही नहीं, देश भर में ये गाने रक्षाबंधन के मौके पर काफी पसंद किए जा रहे हैं. कांवड़ यात्रा की तरह ही भोजपुरी के राखी सॉन्ग भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading