भोजपुरी की इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती

भोजपुरी की इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती
भोजपुरी की इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ एक्सीडेंट, अस्पताल में भर्ती

भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के फैन के लिए दुःख की खबर है. खबर आ रही है कि रानी चटर्जी के कार एक्सीडेंट हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2019, 9:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के फैन के लिए दुःख की खबर है. खबर आ रही है कि रानी चटर्जी के कार एक्सीडेंट हो गया है. बताया जा रहा है कि मुंबई के गोरेगावं इलाके के हाइवे पर रानी की कार दूसरी कार से टकरा गई. हालांकि रानी खतरे से बाहर हैं. बताया जा रहा है कि रानी के हाथ और पैर में चोट आई है. जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बात की जानकारी अभिनेत्री के भाई समीर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर भी दी है.

खबर है कि रानी चटर्जी भोजपुरी के सुपरस्टार प्रदीप पांडे उर्फ़ चिंटू के साथ मलाड मढ़ में पांचाली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. देर रात शूटिंग खत्म होने के बाद रानी अपने घर मीरा रोड के लिए निकली हुई थीं, जिसके बाद उनका एक्सीडेंट हो गया. पिंकविला के अनुसार रानी चटर्जी अस्पताल में आराम कर रही हैं इसलिए उनसे बात नहीं हो पाई है.
 
View this post on Instagram
 

❤️❤️❤️❤️❤️❤️

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on



बता दें कि रानी चटर्जी अपनी बेस्ट फ्रेंड और भोजपुरी की अभिनेत्री अंजना सिंह के साथ हाल ही में छुट्टियां मनाकर आईं हैं. कई तस्वीरें और वीडियो भी दोनों ने अपने मस्ती करते हुए की अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. रानी चटर्जी का एक वीडियो हालही में बड़ी ही तेजी से वायरल हुआ था जिसमे वे एक हथिनी का परिचय दे रही हैं. रानी हथिनी का नाम लक्ष्मी बता रही हैं जिसकी उम्र 52 साल है. विडियो में रानी हथिनी को अपने पास बुलाती है जो उनके पास नहीं आती है. इसके बाद रानी कहती हैं कि कोई बात नहीं हमारे पास राजा है.



ये भी पढ़ें - ये क्‍या ! Bigg Boss के स्‍टेज पर सलमान खान के मुंह से निकल गया कैटरीना का नाम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading