होम /न्यूज /मनोरंजन /भोजपुरी फिल्म ‘प्रजातंत्र’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, रोमांटिक मूड में दिखे रितेश पांडेय- काजल राघवानी

भोजपुरी फिल्म ‘प्रजातंत्र’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, रोमांटिक मूड में दिखे रितेश पांडेय- काजल राघवानी

प्रजातंत्र का ट्रेलर आउट, रोमांटिक दिखे काजल- रितेश

प्रजातंत्र का ट्रेलर आउट, रोमांटिक दिखे काजल- रितेश

भोजपुरी स्टार रितेश पांडे और एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्म ‘प्रजातंत्र’ (Prajatantra) का धमाकेदार ट्र ...अधिक पढ़ें

    Prajatantra | प्रजातंत्र | Official Trailer | Ritesh Pandey | Kajal Raghwani | Sanjay Pandey: भोजपुरी एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) आज सिनेमा जगत में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो धमाल ही मचा जाता है. ऐसे में अब एक्टर का नया गाना ‘छोटका बा बड़का भुलाईल बा’ (Chhotka Ba Badka Bhulail Ba) रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. इसे लाखों व्यूज मिल गए हैं और ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इसी बीच भोजपुरी सुपर स्टार (Ritesh Panday) और सुपर हॉट एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्म ‘प्रजातंत्र’ (Prajatantra) का धमाकेदार ट्रेलर आज रिलीज हो गया जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में रितेश और काजल की जोड़ी को खूब पसंद भी किया जा रहा है. ‘प्रजातंत्र’ फिल्म एक राजनीति पर आधारित फिल्म हैं, जो लोगों के दिल को छू रही है. फिल्म का निर्माण बड़े पैमाने पर किया गया है.

    फिल्म ‘प्रजातंत्र’ राजनीति के साथ-साथ दर्शकों को जोरदार एक्शन भी देखने को मिलने वाला है. फिल्म “प्रजातंत्र” का निर्माण शांति फिल्म प्रोडक्शन व जे एम एस इन एसोसिएशन विद मैड्स मूवीज एवम एक्सुअल मूवीज बैनर तले किया गया है. फिल्म के प्रोड्यूसर सुभाष यादव, समीर आफताब, अविनाश रोहरा हैं तो वहीं इस फिल्म की कहानी को राकेश त्रिपाठी ने लिखा है. इस फिल्म को एच एस पवन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं और म्यूजिक मधुकर आनंद का है.

    " isDesktop="true" id="4708645" >

    फिल्म को संगीत से मधुकर आनंद ने सजया है वहीं इस फिल्म की मार्केटिंग की बागडोर राघवेंद्र प्रताप सिंह ने संभाला है. इसके गीत विनय बिहारी, सुमित सिंह चंद्रवंशी, संतोष पुरी, सत्या सावरकर व सोनू सरगम ने लिखे है. इस फिल्म के बारे में फटाफट डिजिटल के ऑनर के सी चौधरी जी व उज्जवल छावड़ा (सोनू जी) बताया कि ये फिल्म एकदम नई सोच और कहानी के साथ बनाई गई है, जो दर्शको को भरपुर मनोरंजन करेगी. इसमें दर्शकों को एक्शन और राजनीति के अलावा एक स्वीट सी प्रेम कहानी भी मिलेगी. फिल्म में रितेश और काजल के साथ संजय पांडेय और विनीत विशाल जैसे दिग्गज कलाकार भी हैं.

    Also Read: VIDEO: शिल्पी राज का नया गाना ‘मत पूछ मेरे मेहबूब सनम’ रिलीज, ग्लैमरस लुक में दिखीं भोजपुरी एक्ट्रेस

    Tags: Bhojpuri, Kajal Raghwani, Ritesh pandey

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें