होम /न्यूज /मनोरंजन /

Bhojpuri Bolbam Song: गुंजन सिंह ने सावन में भोलेनाथ से मांगी सुंदर बीवी! बोले- 'सुनर एगो बीबी चाही'

Bhojpuri Bolbam Song: गुंजन सिंह ने सावन में भोलेनाथ से मांगी सुंदर बीवी! बोले- 'सुनर एगो बीबी चाही'

Bhojpuri Bolbam Song: गुंजन सिंह ने सावन में भोलेनाथ से मांगी सुंदर बीवी!

Bhojpuri Bolbam Song: गुंजन सिंह ने सावन में भोलेनाथ से मांगी सुंदर बीवी!

Bhojpuri Bolbam Video Song: भोजपुरी एक्टर और सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) ने अपने लेटेस्ट वीडियो में सावन के मौके पर भोले बाबा से बीवी मांगी है. उनके वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. आपने देखा...?

सावन (Bhojpuri Sawan Special Songs) महीना है और कांवरिया की बहार है. सावन के पावन महीने में लोग शिव की भक्ति में लीन हैं. जहां देखो वहीं बोल बम गीत बज रहे हैं. भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में तो बोलबम गानों (Bhojpuri Bolbam Songs) की काफी धूम देखने के लिए हर साल मिलती है. हर साल की तरह इस साल भी भोजपुरी स्टार्स एक से बढ़कर एक गाने गाकर रिलीज कर रहे हैं. इनके वीडियो सॉन्ग्स को दर्शकों की ओर से अच्छा खासा रिस्पांस मिलता है. ऐसे में गुंजन सिंह (Gunjan Singh) का एक और गाना इसी कड़ी में शामिल हो गया है. उनके लेटेस्ट गाने के बोल (Gunjan Singh Bolbam Song) ‘सुनर एगो बीबी चाही’ (Sunar Ago Bibi Chahi) है. इसमें वो भोले नाथ से एक बीवी मांगते दिख रहे हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘सुनर एगो बीबी चाही’ (Sunar Ago Bibi Chahi) के वीडियो को Gunjan Singh Entertainment के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि गुंजन सिंह भोले की भक्ति में लीन हैं और कांवरिया के लिवाज में नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं जहां लोग सावन में भोलनाथ से अपने अच्छे जीवन के लिए कामना करते हैं. वहीं, शिव की भक्ति में लीन गुंजन सिंह ढेरों कामनाएं कर रहे हैं. वो भोले बाबा से एक सुंदर बीवी की कामना कर रहे हैं. ऐसे में शिव बने एक्टर कहते हैं कि यह काम पार्वती जी ही कर सकती हैं तो गुंजन सिंह भक्त के रूप में माता पार्वती की उपासना करते हैं. जब माता पार्वती प्रकट होती हैं तो वो कहते हैं कि गाड़ी फार्च्यूनर नाही टीवी चाही, सूनर एगो बीबी चाही… इस गाने को अपनी मधुर आवाज में गुंजन सिंह ने गाया है. गाने के वीडियो में गुंजन सिंह कांवरिया भक्त के रोल में दिख रहे हैं. उनके एक्ट्रेस बहुत भक्त और शिव पार्वती के गेटअप में अन्य कलाकार मन मोह रहे हैं.

गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट प्रस्तुत बोलबम गीत ‘सुनर एगो बीबी चाही’ की शूटिंग बड़े स्तर पर की गई है. इसे गुंजन सिंह ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है. गीतकार मनीष रोहतासी हैं और संगीतकार आर्या शर्मा हैं. एडिट और डीआई कुन्दन ने किया है. निर्देशक आर्यन देव हैं. परिकल्पना राकेश सिंह मारू की है. आपको बता दें कि इससे पहले गुंजन सिंह का गाना (Gunjan Singh Latest gana) ‘भोला जी किए भक्त को कॉल’ रिलीज किया गया था, जिसमें वो ‘कोका कोला’ का फ्लेवर देखने के लिए मिला था. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस महिमा सिंह (Mahima Singh) ने लीड रोल प्ले किया था.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri gaana, Gunjan Singh, Gunjan Singh song

अगली ख़बर