बवाल है अरविंद अकेला कल्लू का 'कल्लू डीजे'! रिलीज होते ही गाने को मिले लाखों व्यूज; देखें वायरल VIDEO

डीजे बन गए अरविंद अकेला कल्लू, वायरल हो रहा है सिंगर का नया गाना.

डीजे बन गए अरविंद अकेला कल्लू, वायरल हो रहा है सिंगर का नया गाना.

अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का नया डीजे गीत (DJ Song) 'डीजे कल्लू' (DJ Kallu) किरन म्यूजिक एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. यह 2021 का लग्न स्पेशल गीत बहुत प्यारा गाना है जिसमें कल्लू एक डीजे के रूप में नजर आ रहे हैं और अपने दोस्तों से गाने के माध्यम से कह रहे हैं कि जिसको पटाने के लिए डीजे खरीदा, उसी की शादी में डीजे के लिए ऑर्डर मिला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 11:36 AM IST
  • Share this:
Video​ | Kallu DJ | Arvind​​ Akela Kallu | कल्लू DJ | Bhojpuri Hit Song 2021 | भोजपुरी के युवा सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) बेहतरीन सिंगर तो हैं ही अब उन्होंने 'डीजे कल्लू' (DJ Kallu) के नाम से डीजे भी खरीद लिया है और उन्होंने बाकायदा पोस्टर भी जारी किया है, जिसमें लिखा है- 'कल्लू डीजे बक्सर, यहाँ शादी-विवाह, बर्थडे एवं अन्य शुभ अवसर पर सेवा का मौका अवश्य दें...' यानि कल्लू (Kallu) अब डीजे से शादी-ब्याह, बर्थडे और अन्य शुभ अवसर पर अपनी सेवा देने को तैयार हैं.

दरअसल, हम बात कर रहे हैं सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू (Superstar Arvind Akela Kallu) के नए वीडियो सॉन्ग की. कल्लू का नया डीजे गीत 'डीजे कल्लू' किरन म्यूजिक एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. यह 2021 का लग्न स्पेशल गीत बहुत प्यारा गाना है जिसमें कल्लू एक डीजे के रूप में नजर आ रहे हैं और अपने दोस्तों से गाने के माध्यम से कह रहे हैं कि जिसको पटाने के लिए डीजे खरीदा, उसी की शादी में डीजे के लिए ऑर्डर मिला है. रिलीज़ से पहले इसका पोस्टर आउट किया गया था, जो बेहद आकर्षक लग रहा है. कल्लू हैट पहने और हल्की दाढ़ी में बेहद स्मार्ट लग रहे हैं. ये गाना आज ही सुबह रिलीज किया गया है और कुछ ही घंटों में गाने ने 1 लाख व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. खबर लिखे जाने तक गाने के 103,720 व्यूज हैं.

Youtube Video


अरविंद अकेला कल्लू के डीजे 'कल्लू गीत' को यादव राज ने लिखा है जबकि रौशन सिंह ने म्यूज़िक दिया है. इसके निर्माता आशु बाबा हैं. इसके वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित है. परिकल्पना अरविन्द मिश्रा की है. इसमें गुड्डू जी पाण्डे, हनुमान पाण्डे, सुजीत मीडिया आरा का सहयोग प्राप्त है.
कल्लू डीजे गाने के पोस्टर आउट से लेकर गाना रिलीज तक सोशल मीडिया पर कल्लू के फैन्स और भोजपुरिया दर्शकों के बीच इस सॉन्ग को लेकर उत्सुकता कायम है. यह गाना हर किसी को खूब पसंद आ रहा है और अरविन्द अकेला कल्लू की जमकर तारीफ की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज