भोजपुरी सेंसेशन रितेश पांडे का 'पार्टी हो रही है' सॉन्ग वायरल, कुछ ही दिनों में मिले 11 लाख से ज्यादा व्यूज!

रितेश का नया गाना 'पार्टी हो रही है' (Party Ho Rahi Hai) वायरल हो चुका है.

भोजपुरी सेंसेशन रितेश पांडे (Ritesh Pandey) अपने बवाल गानों से लोगों के दिलों पर राज करते हैं. हाल ही में उनका एक और गाना रिलीज हुआ है जिसने सोशल मीडिया पर तहला मचा दिया है. रितेश का 'पार्टी हो रही है' (Party Ho Rahi Hai) गाना कुछ ही दिनों में 1 मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार कर चुका है.

  • Share this:
    रितेश पांडे (Ritesh Pandey) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का जाना-माना नाम बन चुके हैं. जब से उनका 'हैलो कौन' (Hello Kaun) गाना रिलीज हुआ है, तब से वो रातों-रात सुपरस्टार बन चुके हैं. इस गाने की सफलता का आलम ये है कि एक साल और तीन महीने में इस गाने को 74 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. आज भी इस मस्ती भरे गाने को लोग बड़े चाव से सुनते और देखते हैं. गाने में रितेश पांडे और स्नेहा उपाध्याय (Sneha Upadhyay) की जोड़ी कमाल की लग रही है.

    रितेश की दीवानगी भोजपुरी दर्शकों के सर चढ़कर बोलती है. ये उनकी फैन फॉलोइंग का ही नतीजा है कि उनके गाने रिलीज होते के साथ ही वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ रितेश के हाल ही में रिलीज हुए गाने 'पार्टी हो रही है' (Party Ho Rahi Hai) में देखने को मिल रहा है. रितेश का ये गाना 9 मार्च को रिद्धि म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था. महज 6 दिन में इस गाने के एक मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 1,154,790 व्यूज थे. हाल ही में पाकिस्तानी यूट्यूबर का 'पावरी हो रही है' (Pawri Ho Rahi Hai) वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. उसी के तर्ज पर बना रितेश पांडे का ये वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.



    'पार्टी हो रही है' गाने को रितेश पांडे ने अपनी आवाज में गाया है जबकि फीमेल आवाज शिल्पी राज (Shilpi Raj) की है जिसे फिल्माया चांदनी सिंह (Chandani Singh) पर गया है. रितेश के इस सुपरहिट गाने के लिरिक्स प्रकाश बारूद के हैं और म्यूजिक दीपक दिलकश का है. होली के सीजन में रितेश पांडे के कई होली सॉन्ग्स भी रिलीज हुए हैं जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. हाल ही में उनका गाना 'खेलब आज होली' (Khelab Aaj Holi) रिलीज हुआ था. उससे पहले उनका 'जादो जी के होली' (Jaado Ji Ke Holi) सॉन्ग भी खूब वायरल हुआ था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.