Home /News /entertainment /

bhojpuri showman pradeep k sharma son rahul sharma entry in bhojpuri cinema from bollywood bhojpuri mogi

अक्षरा सिंह संग Bollywood से भोजपुरी सिनेमा में एंट्री कर रहे 'X Ray' फेम राहुल शर्मा, शुरू की शूटिंग

साथ आने वाले हैं अक्षरा सिंह और राहुल शर्मा

साथ आने वाले हैं अक्षरा सिंह और राहुल शर्मा

ऐसे कई स्टार हैं जो भोजपुरी सिनेमा से हिंदी फिल्मों में गए हैं और वहां भी वे उन्होंने अपने अभिनय का जलवा दिखाया है, जिनमें रवि किशन एक बड़ा उदाहरण हैं. लेकिन प्रदीप के शर्मा के बेटे राहुल शर्मा बॉलीवुड से भोजपुरी में एंट्री कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक नए हैंडसम हीरो की धमाकेदार एंट्री हो गई है. जो भोजपुरिया सिनेप्रेमियों का फुल इंटरटेनमेंट करने वाले हैं. दरअसल, यहां हम बात कर रहे हैं भोजपुरी के शोमैन प्रदीप के शर्मा का लाडला बेटा एवं बॉलीवुड सिंगर स्वाति शर्मा के भाई राहुल शर्मा की, जिन्होंने हिंदी फिल्मों के बाद अब भोजपुरी सिनेमा में फिल्म डार्लिंग से डेब्यू किया है. दिलचस्प बात ये है कि भोजपुरी के न्यूकमर हीरो राहुल शर्मा के साथ इंडस्ट्री की सबसे सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक स्टनिंग एक्ट्रेस अक्षरा सिंह नजर आएंगी.

निर्माणाधीन भोजपुरी फिल्म डार्लिंग शूटिंग शुरू करने से पहले फिल्म का भव्य मुहूर्त शूटिंग विधिवत पूजा अर्चना करके मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम की पावन भूमि अयोध्या में किया गया और फिर शूटिंग शुरू की गई है. इस फिल्म के निर्देशन की कमान भोजपुरी के सफल संगीतकार व निर्देशक रजनीश मिश्रा संभाल रहे हैं. डार्लिंग की शूटिंग शुरू होने की जानकारी फिल्म निर्माता प्रदीप के शर्मा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट इंस्टाग्राम पर क्लैप के फोटो पोस्ट करके दी है.

फिल्मी बैकग्राउंड से हैं राहुल शर्मा
मालूम हो कि राहुल शर्मा पूरी तरह से फिल्मी बैकग्राउंड से आते हैं. माता-पिता अनीता शर्मा, प्रदीप के शर्मा फ़िल्म प्रोड्यूसर हैं और बहन स्वाति शर्मा बॉलीवुड की मशहूर सिंगर हैं. राहुल ने हिंदी फिल्मों में जाहिर कर दिया है कि वे कितने प्रतिभशाली कलाकार हैं. इससे पहले वो हिंदी फिल्म ‘एक्स रे’ कर चुके हैं. संजय मिश्रा और करणवीर वोहरा के साथ कुतुबमीनार की है, जो नेटफ्लिक्स पर आने वाली है.rahul sharma

क्यों बॉलीवुड से भोजपुरी में आए राहुल शर्मा
राहुल शर्मा का भोजपुरी में पदार्पण करने के बारे में प्रदीप के शर्मा ने बताया कि ‘राहुल हिंदी फिल्में कर रहे थे और बीच में उन्हें थोड़ा ब्रेक मिला था. तो हमारी बात राहुल से हुई कि क्या वो भोजपुरी फिल्म करेंगे तो राहुल ने हां कर दिया और कहा भोजपुरी अपनी भाषा की फिल्म है, चूंकि हम लोग मुजफ्फरपुर के हैं. इस भाषा की फिल्म को करीब से देखा है. तो क्यों नहीं. फिर मेरी बात मेरे बेहद करीबी निर्देशक रजनीश मिश्रा से हुई. उन्होंने भी राहुल को लॉन्च करने का समर्थन करते हुए मेरा साथ दिया और फिल्म डार्लिंग की पटकथा तैयार की. इसमें उन्होंने जान डाल दी. फिर आगे अक्षरा सिंह का साथ भी मिला. तब जाकर अब हम फिल्म को शूट करने की तैयारी कर लिया. मैं चाहूंगा कि दर्शक राहुल के अभिनय से उसे परखें और उन्हें प्यार दें.’

अक्षरा सिंह काम करने के लिए एक्साइटेड हैं राहुल
राहुल शर्मा ने कहा कि ‘फ़िल्म बड़े लेवल पर बन रही है और मैं इसके लिए एक्साइटेड हूं. अक्षरा सिंह के अपोजिट डेब्यू करना अपने आप में खास बात है, वो इंडस्ट्री की सबसे सफल अभिनेत्री हैं. थोड़ा नर्वस हूं, लेकिन मैं अपने काम के प्रति फोकस्ड हूं. उम्मीद है कि ऑडियंस भरपूर प्यार मिलेगा.’ बता दें कि फ़िल्म ‘डार्लिंग’ का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले किया जा रहा है, जो अब तक ‘डमरू’, ‘राजतिलक’, ‘लिट्टी चोखा’, ’आशिकी’, ‘सबका बाप अंगूठा छाप’, ‘अफसर बिटिया’ जैसी सफल और सार्थक फिल्में बना चुकी है.

Tags: Akshara singh, Bhojpuri

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर