होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: रितेश पांडेय और अंतरा सिंह प्रियंका का गाना 'पतरी कमरिया आय हाय हाय' हुआ रिलीज

VIDEO: रितेश पांडेय और अंतरा सिंह प्रियंका का गाना 'पतरी कमरिया आय हाय हाय' हुआ रिलीज

VIDEO: रितेश पांडेय और अंतरा सिंह प्रियंका का गाना 'पतरी कमरिया आय हाय हाय' हुआ रिलीज

VIDEO: रितेश पांडेय और अंतरा सिंह प्रियंका का गाना 'पतरी कमरिया आय हाय हाय' हुआ रिलीज

Ritesh Panday New Bhojpuri Song: ‘प्यार से जरूरी पढाई बा’ (Pyar Se Jaruri Padhai Ba) के बाद रितेश पांडे का नया गाना 'पत ...अधिक पढ़ें

#VIDEO | पतरी कमरिया आय हाय हाय | #Ritesh Pandey, #Antra Singh Priyanka | Bhojpuri Songs New: भोजपुरी सुपर स्टार रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) का नया गाना ‘पतरी कमरिया आय हाय हाय’ आज रिलीज हो गया है. Youtube पर आते ही उनके इस गाने को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है जिसके वीडियो की शुरुआत एनर्जेटिक डांस से शुरू होती है. इस गाने को उन्होंने भोजपुरी की सबसे लोकप्रिय सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका (Antara Singh Priyanka) के साथ मिलकर गाया है. आदिशक्ति फिल्म्स प्रा लि के बैनर तले मनोज मिश्रा प्रस्तुत गाना ‘पतरी कमरिया आय हाय हाय’ आज पटना में पी एंड एम मॉल स्थित घर आंगन में एक विशेष कार्यक्रम के दौरान रिलीज किया गया है.

Also Read: भोजपुरी एक्ट्रेस ने हिलाई कमरिया तो फिदा हुए रितेश पांडे, रोमांटिक कैमिस्ट्री मचाया बवाल

इस मौके पर रितेश पांडेय (Ritesh Pandey New Song) ने कहा कि गाना ‘पतरी कमरिया आय हाय हाय’ फुल धमाल वाला गाना है. यह सबको झूमने को मजबूर कर देने वाला गाना है. हमने इस गाने को बेहद मेहनत और लगन से बनाया है. इसलिए सबों से आग्रह है कि आप अपना प्यार और स्नेह बनाए रखें और पहले से भी ज्यादा आशीर्वाद दें. हम आपके लिए हमेशा नए और धमाकेदार गाने लाते रहेंगे. गीत विशाल भारती और संगीत श्यामसुंदर का है.
" isDesktop="true" id="5003481" >

इससे पहले रितेश पांडे का भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘प्यार से जरूरी पढाई बा’ (Pyar Se Jaruri Padhai Ba) को आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया था. इसमें वे एक्ट्रेस अनीष पांडे के प्यार में क्रेजी दिखते हैं, वीडियो में वो उनसे मिलने के लिए तड़प रहे हैं मगर एक्ट्रेस हैं अपने नखरे दिखाती है. वो वीडियो में रितेश की प्रेमिका के साथ-साथ एक स्टूडेंट की भूमिका भी निभा रही हैं. उनका एग्जाम चल रहा था, जिसकी वजह से अनीषा पढ़ाई करने में बिजी होती हैं और एक्टर को जरा भी टाइम नहीं दे पाती हैं. ऐसे में रितेश का अपनी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड से मिले बिना बुरा हाल हो जाता है. इस गाने को रितेश ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है और इसे अब तक 12 लाख लोग देख चुके हैं.

Also Read: 500 मिलियन के पार पहुंचा रितेश पांडे का गाना ‘लवंडिया लंदन से लाएंगे’, मना जश्न, देखिए

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Cinema, Bhojpuri Song, Ritesh pandey

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें