Home /News /entertainment /

Ankush Raja और Shilpi Raj के भोजपुरी सॉन्ग ने मचाया धमाल, बोल्डनेस के बाद Divyanshini का दिखा सादगी भरा अंदाज

Ankush Raja और Shilpi Raj के भोजपुरी सॉन्ग ने मचाया धमाल, बोल्डनेस के बाद Divyanshini का दिखा सादगी भरा अंदाज

Ankush Raja और Shilpi Raj के भोजपुरी सॉन्ग ने मचाया धमाल, देखिए Video

Ankush Raja और Shilpi Raj के भोजपुरी सॉन्ग ने मचाया धमाल, देखिए Video

Bhojpuri Song: भोजपुरी के एक्टर और सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) का नया म्यूजिक वीजियो 'गंगा जी के पानी छिड़िक लेले बानी' (Ganga Ji Ke Pani Chhidik Lele Bani) शिल्पी राज (Shilpi Raj) के साथ गाया है, जो कि रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. इसमें एक्टर का जबरदस्त अंदाज देखने के लिए मिल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    भोजपुरी एक्टर और सिंगर अंकुश राजा (Ankush Raja) का कोई भी गाना गाता है तो धमाल ही मचा जाता है, और जब साथ में सभी की चहेते शिल्पी राज (Shilpi Raj) हों तो बात ही कुछ और होती है. शिल्पी और अंकुश का साथ में गाना गाना फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं होता है. ऐसे में दोनों का एक नया म्यूजिक वीडियो (Music Video) रिलीज कर दिया गया है, जो सोशल मीडिया पर छाया है. उनका गाने के लिरिक्स ‘गंगा जी के पानी छिड़िक लेले बानी’ (Ganga Ji Ke Pani Chhidik Lele Bani) हैं. देखिए वीडियो…

    भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘गंगा जी के पानी छिड़िक लेले बानी’ (Ganga Ji Ke Pani Chhidik Lele Bani) के वीडियो को डीआरएस म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें अंकुश राजा के साथ एक्ट्रेस दिव्यांशिनी (Divyanshini) नजर आ रही हैं. दोनों एक्टर्स के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. जहां एक्ट्रेस का अब तक बोल्ड अदाएं ही देखने के लिए मिली थी वहीं अब उनका सादगी भरा अंदाज साड़ी में नजर आ रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वो एक्टर अंकुश राजा के साथ जमकर ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं. दोनों की कैमिस्ट्री और डांस काबिल-ए-तारीफ है.

    वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकुश राजा और दिव्यांशिनी (Ankush Raja And Divyanshini) पति-पत्नी के किरदार में हैं और वीडियो की शुरुआत एक्ट्रेस पहले फोन पर बात करती हैं और पीछे आकर अंकुश उन्हें गोद में उठा लेते हैं. लेकिन, वो उतर जाती हैं और गुस्सा हो जाती हैं. फिर एक्टर नाराज हो जाते हैं और कहते हैं कि उन्होंने अपने पिहर में कुछ किया और फिर एक्ट्रेस उनसे माफी मांगती हैं. कहती हैं कि ‘गंगा जी के पानी छिड़िक लेले बानी’. यहां से शुरू होता है अंकुश को मनाने का सिलसिला. इस बीच शानदार मूव्स देखने के लिए मिलते हैं.

    अगर भोजपुरी सॉन्ग ‘गंगा जी के पानी छिड़िक लेले बानी’ के मेकिंग की बात की जाए तो इसे अंकुश राजा और शिल्पी राज (Ankush Raja-Shilpi Raj) ने अपनी बेहतरीन गायिकी से सजाया है. इसके लिरिक्स सोनी सरगम आरा ने लिखे हैं. एक्ट्रेस दिव्यांशिनी पर फिल्माया गया है. ए़डिटर दीपक पंडित हैं और निर्देशन रवि पंडित ने किया है. कोरियोग्राफर रितिक आरा हैं. प्रोड्यूसर धीरज सिंह हैं. इनके वीडियो को खबर लिखे जाने तक एक लाख से भी ज्यादा व्यूज कुछ ही देर में मिले हैं.

    Tags: Ankush Raja, Bhojpuri songs, Shilpi Raj, Trending Bhojpuri Songs

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर