धमाल मचा रहा है अंतरा सिंह प्रियंका का गाना ‘खटिया बिछा के’, मिले 3 मिलियन व्यूज, देखें VIDEO

मिले 3 मिलियन व्यूज, देखें VIDEO

मिले 3 मिलियन व्यूज, देखें VIDEO

भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) का हाल ही में रिलीज हुआ गाना ‘खटिया बिछा के’ (Khatiya Bichha Ke) तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को सिर्फ तीन दिन में तीन मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसे यूट्यूब (Youtube) पर दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

  • Share this:

Antra​​ Singh Priyanka New Superhit Song - खटिया बिछा के - #DjRemixVideo भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा जगत में अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. उनके जो भी गाने रिलीज होते हैं वो बेहद कम समय में मिलियन की लाइन मे आ जाते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड और हिंदी बेल्ट में भी है. यूट्यूब (Youtube) पर अंतरा (Antra) के गानों की धूम रहती है. उनका हाल ही में रिलीज हुआ गाना ‘खटिया बिछा के’ (Khatiya Bichha Ke) तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को सिर्फ तीन दिन में तीन मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Youtube Video


अंतरा सिंह प्रियंका के इस गीत ने बवाल मचा दिया है. इस सुपरहिट सॉन्ग को लिखा है अर्जुन शर्मा ने जबकि अंतरा सिंह प्रियंका ने गाने को अपनी मधुर आवाज दी है. इस गजब के गाने को रौशन सिंह ने म्यूजिक दिया है जबकि इसके वीडियो एडिटर रवि पंडित हैं. गाने का फिल्मांकन भू बेहद मनोरंजक है. यही कारण है कि खबर लिखे जाने तक इसे 32,35,688 व्यूज मिल चुके हैं.
इससे पहले उनके एक चईता गीत (Chaita Geet) 'थरेशर से भूशा फेंक रहा है 2' (Thareshar Se Bhusha Fek Raha Hai 2) ने भी धमाल मचा के रखा था.  इसे भी सिर्फ दो दिन में गाने को लाखों व्यूज मिल गए थे और ये आंकड़ा अभी भी तेजी से बढ़ता जा रहा है. अंतरा सिंह प्रियंका ने अपनी अलग गाने की शैली से लाखों फैन्स बना लिए है. उनके नाम से ही गाने हिट हो जाते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज