अपना शहर चुनें

States

अरविंद अकेला 'कल्‍लू' का होली गीत ‘फगुआ में भाभी फरिया लीजिए’ वायरल, कुछ ही घंटों में मिले लाखों व्यूज

अरविंद अकेला कल्लू का नया होली गीत हुआ वायरल
अरविंद अकेला कल्लू का नया होली गीत हुआ वायरल

इस वीडियो सॉन्ग में 'कल्लू' (Arvind Akela Kallu) का बेहद खास अंदाज देखने को मिल रहा है. नीले रंग के कुर्ते और गम्छा पहने नजर आ रहे कल्लू ने काला चश्मा लगाया हुआ है. कल्लू के फैंस उन्हें इस गाने के लिए बधाई दे रहे हैं और उनकी बहुत तारीफ भी हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 4:41 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा के युवा स्टार अरविंद अकेला 'कल्लू' (Arvind Akela Kallu) ने अपना नया होली गीत रिलीज कर दिया है. कल यानी 23 फरवरी को इस साल का उनका पहला होली गीत ‘फगुआ में भाभी फरिया लीजिए’ रिलीज हो चुका है. रिलीज होते ही गाने को महज कुछ ही घंटों में साढ़े तीन लाख (350,610) से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके थे. कल्‍लू का ये गाना एसआरके म्‍यूजिक से रिलीज हुआ है. इस म्यूजिक वीडियो में कल्‍लू ने सिंगर शिल्‍पी राज के साथ काम किया है.

Arvind Akela Kallu

इस वीडियो सॉन्ग में कल्लू का बेहद खास अंदाज देखने को मिल रहा है. नीले रंग के कुर्ते और गम्छा पहने नजर आ रहे कल्लू ने काला चश्मा लगाया हुआ है. कल्लू के फैंस उन्हें इस गाने के लिए बधाई दे रहे हैं और उनकी बहुत तारीफ भी हो रही है. इसी वजह से बेहद कम समय में ये गाना वायरल हो गया है.






आपको बता दें कि किरण म्‍यूजिक एंटरटेनमेंट एंड टीम द्वारा निर्मित ‘फगुआ में भाभी फरिया लीजिए’ के गीतकार श्‍याम देहाती और संगीतकार आर्या शर्मा हैं. निर्देशक आर्यन देव हैं और परिकल्‍पना अरविंद मिश्रा की है. गाने को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स के बाद अरविंद अकेला कल्‍लू ने कहा कि ये भोजपुरी दर्शकों का प्‍यार और आशीर्वाद है जो उन्हें मिल रहा है. उन्होंने कहा- मैं उनका आभारी हूं और मेरा मानना है कि जो दर्शकों को पसंद आये, मैं वही काम करूं. हर साल मैं एक से बढ़कर एक होली गीत लाता हूं. इस साल यह मेरा पहला होली गीत है, इसलिए अपने चाहने वालों से अपील करूंगा कि अपने छोटे भाई को इस गीत के बहाने खूब प्‍यार और आशीर्वाद दीजिये.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज