भोजपुरी सिंगर अरविंद अकेला कल्लू का नया होली गीत रिलीज, कुछ ही घंटों में मिले 5 लाख से ज्यादा व्यूज!

अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना रिलीज हो चुका है

अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना रिलीज हो चुका है

अरविंद अकेला कल्लू ने इस गाने को मिल रहे इतने शानदार रिस्पॉन्स पर अपने फैन्स और दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है. इस गाने को लेकर अरविंद अकेला कल्लू ने कहा- "गाने को शूट करते समय भी हमने काफी एन्जॉय किया था."

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 10:47 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) अपने धमाकेदार गानों के लिए जाने जाते हैं. उनके गानों को दर्शक बहुत पसंद करते हैं और उनके हर एक गीत को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता है. आज ही अरविंद का नया भोजपुरी होली गीत रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. गाने से जुड़े प्रोमो ने कल भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचा रखा था, अब इस गाने का फुल वीडियो सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज हो गया है. इस धमाकेदार होली गीत का नाम है 'रंगवाना ही नहीं था तो बुलाई काहेला' (Rangwana Hi Nahi Tha To Bulai Kahela). गाने के रिलीज होते ही इसे दर्शकों से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 8-9 घंटों में ही इस गाने को 5 मिलियन व्यूज (529,626) मिल चुके हैं. गाने को अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है.

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत इस वीडियो को एक स्टोरी की तरह नरेट किया गया है. होली के रंगों से सराबोर इस गीत में कल्लू का लुक बहुत अलग है. इस गीत को लिखा है सोनू सुधाकर ने जबकि संगीत तैयार किया है रौशन सिंह ने. कल्लू के इस होली गीत को राहुल रितिक ने कोरियोग्राफर है जबकि इसकी परिकल्पना अरविंद मिश्रा ने की है. गाने के एडिटर दीपक पंडित हैं.

Youtube Video





अरविंद अकेला कल्लू ने इस गाने को मिल रहे इतने शानदार रिस्पॉन्स पर अपने फैन्स और दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है. इस गाने को लेकर अरविंद अकेला कल्लू ने कहा- "गाने को शूट करते समय भी हमने काफी एन्जॉय किया था. ट्रैक्टर पर काफी जूनियर ऑर्टिस्ट्स के साथ इसे फिल्माया गया है. फागुन का रंग अब लगभग सब पर चढ़ चुका है. ऐसे में मेरा यह गाना लोग खूब देख रहे हैं. आप सभी लोग इसी तरह अपने छोटे भाई पर आशीर्वाद बनाए रखें."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज