होम /न्यूज /मनोरंजन /भोजपुरी सिंगर गोलू गोल्ड और शिल्पी राज का होली सॉन्ग 'Yaduan Babuan Ke' वायरल, मिले इतने View

भोजपुरी सिंगर गोलू गोल्ड और शिल्पी राज का होली सॉन्ग 'Yaduan Babuan Ke' वायरल, मिले इतने View

भोजपुरी सिंगर गोलू गोल्ड और शिल्पी राज का होली गीत रिलीज

भोजपुरी सिंगर गोलू गोल्ड और शिल्पी राज का होली गीत रिलीज

'यदुआन बबुआन के लड़े द होली' गाने के डायरेक्टर नवीन सिंह (Navin Singh) हैं, जिसे प्रभु बिष्णुपुरी ने लिखा है. इसमें आर् ...अधिक पढ़ें

    होली आने में अभी काफी वक्त है लेकिन भोजपुरी सिंगर हर रोज ही भाग के नए-नए गाने धड़ाधड़ रिलीज कर रहे हैं. इसी बीच भोजपुरी सिंगर गोलू गोल्ड और शिल्पी राज (Golu Gold And Shilpi Raj) का नया होली गीत रिलीज हुआ है जो काफी वायरल हो रहा है. ‘यदुआन बबुआन के लड़े द होली’ रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है. गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. इस भोजपुरी होली गीत को SRK MUSIC ने 13 फरवरी 20201 को अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है.

    2 दिन में 7 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

    ‘यदुआन बबुआन के लड़े द होली’ गाने के डायरेक्टर नवीन सिंह (Navin Singh) हैं, जिसे प्रभु बिष्णुपुरी ने लिखा है. इसमें आर्य शर्मा ने म्यूजिक का जबरदस्त तड़का लगाया है. गाने को महज 2 दिन में 7 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. इस गाने पर लगातार व्यूज बढ़ते ही जा रहे हैं. इस गाने के शुरुआती वीडियो में एक लड़का एक लड़की के साथ छेड़खानी करता है. इसी बीच महिला- पुरुष कलाकार चश्मा लगाकर आगे बढ़ रहे थे कि दोनों ने एक दूसरे को देखा और चश्मा उतार कर लड़की थोड़ा शर्माती है. इस सीन के बाद गाने जोरदार तरीके से शुरू हो जाता है.

    " isDesktop="true" id="3467341" >

    वेलेंटाइन में भी लगाया था गोलू गोल्ड और शिल्पी ने रोमांटिक सॉन्ग का तड़का

    बता दें कि इससे पहले गोलू गोल्डी और शिल्पी राज के भोजपुरी रोमांटिक सॉन्ग ‘चुम्मा के चोट से फाटता ओठ’ को वेलेंटाइन वीक में रिलीज किया था. इसे भी काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने को लाखों लोग देख चुके हैं. इसके लिरिक्स अरुण बिहारी ने लिखे हैं जबकि म्यूजिक शंकर सिंह ने दिया है. गाने को बेहद बोल्ड अंदाज में फिल्माया गाय है जिसमें कई किसिंग सीन्स भी हैं.

    Tags: Bhojpuri Holi 2021, Bhojpuri holi song, Bhojpuri holi song 2021

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें