बवाल है गोलू गोल्ड-माही श्रीवास्तव का गाना 'दुनो हेडलाईट हिलेला'! 2 दिन में मिले 9 लाख व्यूज, देखें VIDEO

गोलू गोल्ड के इस नए गाने को भोजपुरी फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है.

गोलू गोल्ड के इस नए गाने को भोजपुरी फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है.

हाल ही में गोलू गोल्ड (Golu Gold) का नया गाना यूट्यूब (Youtube) पर धमाल मचाए हुए है. इस गाने का नाम है 'दुनो हेडलाईट हिलेला' (Duno Headlight Hilela). गाना वैसे सुनने में डबल मीनिंग वाला लग रहा है मगर इसे ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. 2 दिन में गाने के 9 लाख से ज्यादा व्यूज हैं. देखिए Video...

  • Share this:
GOLU GOLD | Duno Headlight Hilela | दुनो हेडलाईट हिलेला |Antra Singh Priyanka | Ft. Mahi Shrivastav | Superhit Bhojpuri Song | भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema Industry) में एक से एक ऐसे सिंगर्स हैं जो अपने बेमिसाल गानों से भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri) पर राज करते हैं. अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu), रितेश पांडे (Ritesh Pandey), समर सिंह (Samar Singh), प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav), राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) आदि सिंगर्स ने इंडस्ट्री में काफी नाम कमाल लिया है. इन्हीं में से एक भोजपुरी (Bhojpuri) सिंगर हैं जिनका नाम है गोलू गोल्ड (Golu Gold). गोलू गोल्ड भोजपुरी इंडस्ट्री में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके एक के बाद एक कई गाने सुपरहिट हो चुके हैं. गोलू बेशक अपने नाम के हिसाब से भोजपुरी इंडस्ट्री के गोल्ड हैं मगर इस गोल्ड का दाम (Gold Price) सिर्फ ऊपर ही जाता है, नीचे नहीं आता.

हाल ही में उनका नया गाना यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है. इस गाने का नाम है 'दुनो हेडलाईट हिलेला' (Duno Headlight Hilela). गाना वैसे सुनने में डबल मीनिंग वाला लग रहा है मगर इसे ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. गोलू गोल्ड का ये सुपरहिट गाना 3 अप्रैल को रिलीज हुआ था मगर 2 ही दिन में गाने के 9 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 905,078 व्यूज हैं. इस गाने को जहां लोग गोलू गोल्ड (Singer Golu Gold) की वजह से सुन रहे हैं तो माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastav) की वजह से इसे खूब देखा भी जा रहा है. माही श्रीवास्तव बेहद हॉट अवतार में नजर आ रही हैं. कभी वो लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं तो कभी शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं.

Youtube Video





गोलू गोल्ड के गाने 'दुनो हेडलाईट हिलेला' को गोलू गोल्ड और अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) ने अपनी मधुर आवाज में गाया है. अंतरा भोजपुरी सिने जगत की जानी-मानी सिंगर हैं. उनके गाने लोगों को बहुत पसंद आते हैं. आपको बता दें कि गोलू गोल्ड के इस गाने का म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है जबकि लिरिक्स अरुण बिहारी के हैं. गाने के वीडियो डायरेक्ट सुशांत सिंह और कुमार चंदन हैं और एडिटर प्रशांत हैं. गाने का डोओपी का जिम्मा बंटी राज ने संभाला है जबकि गोलू गोल्ड और माही श्रीवास्तव को मेकअप से सजाया विक्की राज ने.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज