Home /News /entertainment /

भोजपुरी सिंगर Gunjan Singh ने पिस्टल की नोक पर को-एक्ट्रेस संग किया रोमांस, 'नाच मुनिया रे' का वीडियो वायरल

भोजपुरी सिंगर Gunjan Singh ने पिस्टल की नोक पर को-एक्ट्रेस संग किया रोमांस, 'नाच मुनिया रे' का वीडियो वायरल

को-स्टार संग गुंजन सिंह का खतरनाक रोमांस

को-स्टार संग गुंजन सिंह का खतरनाक रोमांस

New Bhojpuri Song: गुंजन सिंह (Gunjan Singh) एक बार अपने नए गाने को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में उनका नाच रे मुनिया नया भोजपुरी गान रिलीज हुआ है जिसे उन्होंने अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) भी संग गाया है.

    Gunjan Singh & Antra Singh Naach Muniya Re Bhojpuri Song Release: भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) गुंजन सिंह (Gunjan Singh) एक के बाद एक अपने धमाकेदार गाने रिलीज कर के अपने फैंस को दीवाना बना रहे हैं. वहीं दूसरी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की लोकप्रिय सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका (Antra Singh Priyanka) भी लगातार यूट्यूब (Youtube) पर धमाल मचाए हुए हैं. दोनों की जुगलबंदी को भोजपुरी दर्शक खूब पसंद करते हैं. इस जोड़ी का हाल ही में एक और नया गाना रिलीज हुआ है जो काफी पसंद किया जा रहा है. गुंज-अंतरा के नए गाने के बोल ‘नाच मुनिया रे’ (Nach Muniya Re) हैं. नए गाने में गुंजन सिंह के दो रूप दिखते हैं, शुरुआत में वे काफी खतरनाक दिखते हैं और बाद में बहुत फनी अंदाज में नजर आते हैं.

    गुंजन और अंतरा का लेटेस्ट सॉन्ग (Latest Bhojpuri Song) ‘नाच मुनिया’ 19 नवंबर को Wave Music ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है जिसे कुछ ही घंटों में 75 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और सैंकड़ों यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. वीडियो के शुरुआत में जहां एक ओर भोजपुरी एक्ट्रेस की पतली कमर लोगों का अटेंशन ले रही है तो वहीं गुंजन का डॉन वाला अंदाज भी उनके फैंस को खूब भा रहा है. गाने में गुंजन पिस्टल के साथ पहले अपने तीखे तेवर दिखाते हैं और फिर अचानक से प्रेमिका की कलाइयां मरोड़ रोमांस करने लगते हैं.

    वीडियो (Nach Muniya Re) में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की दिख रही है. गुंजन का पिस्टल के साथ डांस और रोमांस वाला अंदाज लोगों काफी रास आ रहा है. इस गाने के लिरिक्स सागर परदेशी और जितेंद्र शर्मा ने लिखे हैं और इसके म्यूजिक डायरेक्टर आर्य शर्मा हैं जबिक इसके वीडियो डायरेक्टर आर्यन देव हैं. इससे पहले गुंजन सिंह के छठ पर भी खूब गाने चले. उनका गाना ‘मौगी हमार करिया’ (Maugi Hamar Kariya) को भी दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है.

    Tags: Antra Singh Priyanka, Bhojpuri gaana, Gunjan Singh song

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर