होम /न्यूज /मनोरंजन /

भोजपुरी सिंगर Khushbu Tiwari के होली सॉन्ग ने मचाया धमाल, 'Rang Denge Khade Khade'का वीडियो वायरल

भोजपुरी सिंगर Khushbu Tiwari के होली सॉन्ग ने मचाया धमाल, 'Rang Denge Khade Khade'का वीडियो वायरल

छा गया केटी का गााना

छा गया केटी का गााना

Bhojpuri Holi song: खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, शिल्पी राज, अंकुश राजा के बाद अब खुशबू तिवारी का होली गीत भी जारी हो चुका है. केटी के गाने में सौरभ रॉयल और कल्याणी सिंह रॉकिंग अंदाज में नजर आ रहे हैं.

    खुशबू तिवारी (Khusbhu Tiwari) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का जाना-माना नाम है जो आए दिन ही अपने नए-नए गानों को लॉन्च करती हैं. चूंकि होली का त्यौहार है और इस मौके में वे अपने गाने के जरिए व्यूज लेने से भला कैसा पीछे हट सकती थीं. लिहाजा देर से ही सही, खुशबू ने भी अपने नए होली गीत को रिलीज कर दिया जिसे दर्शकों का शानदार रस्पांस मिल रहा है. उनके नए गाने के बोल ‘रंग देंगे खड़े खड़े’ (Rang Denge Khade Khade) हैं जिसे उन्होंने इसे सौरभ रॉयल के साथ मिलकर गाया है.

    एक्ट्रेस ने होली सॉन्ग में लगाया ग्लैमर का तड़का
    ‘Rang Denge Khade Khade’ को UBT Music Bhojpuri के यूट्यूब चैनल से 9 मार्च 2022 को रिलीज किया गया है जिस पर लोगों की शानदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. इस गाने के लिरिक्स प्रिंस प्रियदर्शी (Prince priyedarshi) ने लिखे हैं और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. गाने को एक्ट्रेस Kalyani singh पर फिल्माया गया है जिसमें वे सौरभ के साथ मस्ती भरे अंदाज में दिख रही हैं. एक्ट्रेस के ग्लैमरस लुक को भी काफी पसंद किय़ा जा रहा है और सौरभ के साथ उनकी कैमिस्ट्री भी दर्शकों को काफी राज आ रही है.

    वायरल हो रहे खुशबू ये गाने
    रंग देंगे खड़े- खड़े के अलावा खुशबू तिवारी का भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘फिनायल पीके मर जाईब’ (Finayal Pee Ke Mar Jaib) भी काफी पसंद किया जा रहा है जो वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इसके वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि इसमें एक्ट्रेस अपने सास और ननद से परेशान होकर अपने पति से शिकायत कर रही हैं कि ‘सासु ननद मारे हैं रोजाना ताना के ये ना तुम घर बना रहे हो बहाना ऐसे करोगे तो कुछ कर जाएंगे के ए राजा जी तोहरो होके पीके फिनायल मर जाईब हो.’ साथ ही उनके ‘पान के पतईया’ (paan ke pataiya) भी दर्शकों को पसंद आ रहा है.

    Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Holi Gana, Bhojpuri holi song

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर