Home /News /entertainment /

bhojpuri singer neel kamal singh and shilpi raj release new song shadi se pahle watch video bhojpuri mogi

VIDEO: गर्लफ्रेंड के प्यार में डूबे भोजपुरी स्टार Neel Kamal Singh, गाने के बीच में बोले- 'शादी से पहिले'

Shilpi Raj और Neel Kamal Singh का नया गाना आउट

Shilpi Raj और Neel Kamal Singh का नया गाना आउट

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘सबका से अधिका दहेज मिलेगा’ (Sabka Se Adhika Dahej Milega) के बाद अब नीलम कमल सिंह ने शिल्पी राज के साथ मिलकर एक और नया गाना रिलीज किया है. उनके नए गाने के बोल शादी से पहिले हैं.

भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता और सिंगर नीलकमल सिंह (Neel Kamal Singh) का नाम भी इंडस्ट्री के बेहतरीन सिंगर्स में गिना जाता है और वे भी सभी की तरह मौसम के मिजाज को देखते हुए सॉन्ग रिलीज करते हैं. चूंकि अभी शादियों का सीजन है इसलिए उन्होंने अपना वेडिंग से रिलेटिड नया गाना रिलीज किया है. नीलकमल के नए गाने का टाइटल है ‘शादी से पहिले…’जिसे उन्होंने भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री की मोस्ट ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है.

वीडियो में ग्लैमरस लुक में दिखीं एक्ट्रेस
शादी से पहिले के वीडियो में जहां एक्ट्रेस ग्लैमरस लुक में अपनी अदाओं से दर्शकों को लुभाने की कोशिश कर रही हैं तो वहीं नीलमकम अपनी आवाज और रॉकिंग अंदाज से इंप्रेस करते दिखे. गाना भले ही भोजपुरी सिनेमा का फोक सॉन्ग हो लेकिन स्टार्स का अंदाज एक दम मॉडर्न है. वीडियो सेंसुअल डांस मूव्स और रोमांस से भरपूर है जिसमें एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से शादी करना चाहता है लेकिन उसकी गर्लफ्रेंड है कि कुछ ज्यादा ही इकरार जताती है.

गाने को Shujay Music World से ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से 20 मई को रिलीज किया गया है. इसे अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 9 हजार से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं. हालांकि, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के दूसरे सिंगर्स के गानों की तरह ‘शादी से पहिले’ पर भी कमेंट्स का कुछ अलग मामला दिख रहा है. क्योंकि इस पर भी RVM Music World के यूट्यूब अकाउंट द्वारा एक से अधिक बार कमेंट कर नीलकमल की तारीफों के पुल बांधे जा रहे है. मालूम हो ये वही अकाउंट है जिससे अक्सर खेसारी और पवन सिंह के म्यूजिक वीडियो पर आपकी आवाज में जादू है वाला कमेंट आता है.

शादी से संबंधित था ‘सबका से अधिका दहेज मिलेगा’ गाना
पिछले दिनों ही शादी से रिलेटिड नील कमल का भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘सबका से अधिका दहेज मिलेगा’ (Sabka Se Adhika Dahej Milega) का वीडियो Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया था. इस गाने के वीडियो को दुबई की लोकेशंस पर फिल्माया गया है और इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर विदेश में देसी तड़का लगा रहे हैं. आपको बता दें कि नील कमल ने महज 11 वर्ष की उम्र में अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत की थी. साल 2003 मे भोजपुरी सॉन्ग “मौसी के चुम्मा लेह ये पापा” से अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत की थी और ये उनका पहला हिट एल्बम है. इसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुढ़कर नहीं देखा और हमेशा ही अपने गानों के जरिए छाए रहते हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri gaana, Shilpi Raj

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर