नीलकमल सिंह का नया गाना ‘डरी तोरा गांवे जाए वाली बारात से’ मचा रहा है धूम, एक दिन में मिले लाखों व्यूज!

एक दिन में मिले लाखों व्यूज

एक दिन में मिले लाखों व्यूज

भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह (Bhojpuri Singer Neel Kamal Singh) ने अपने नए गाने ‘डरी तोरा गांवे जाए वाली बारात से’ (Dari Tora Gawe Jaye Wali Barat Se) से एक बार फिर माहौल मस्तीभरा कर दिया है. गाने को नीलकमल और शिल्पी राज (Shilpi Raaj) ने गाया है, जिसमें भोजपुरी लोक गीत की खुशबू है. गाने को रिलीज होते ही 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

  • Share this:
भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री (Bhojpuri Music Industry) में अपनी दमदार गायकी से धमाल मचा रहे सिंगर नीलकमल सिंह (Neel Kamal Singh) ने एक बार फिर माहौल मस्तीभरा कर दिया है. वजह है उनका नया गाना ‘डरी तोरा गांवे जाए वाली बारात से’ (Dari Tora Gawe Jaye Wali Barat Se), जो वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (YouTube Channel) पर रिलीज किया गया है. गाने को रिलीज होते ही 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इन दिनों घरों में शादी की तैयारियां चल रही हैं, ऐसे में नीलकमल सिंह का ये गाना एक परफेक्ट सॉन्ग है. यही कारण है कि गाना यूट्यूब पर धूम मचाए हुए है.

Youtube Video






इस गाने को नीलकमल सिंह और शिल्पी राज (Shilpi Raaj) ने गाया है, जिसमें भोजपुरी लोक गीत की खुशबू है. इसके बोल लिखे हैं आशुतोष तिवारी ने और म्यूजिक दिया है संगीतकार शंकर सिंह ने. साथ ही वीडियो की रिकॉर्डिंग रौशन हेगड़े ने की है. गाने को बहुत ही मस्ती भरे अंदाज में गाया है, जो दर्शकों को पसंद भी आ रहा है. डरी तोरा गाँवे जाए वाली बारात से.. गाने में नीलकमल सिंह इस बात का डर जाहिर कर रहे हैं कि जब भी वो तुम्हारे गांव जाने वाली किसी बारात को देखते हैं तो उनके दिल मे डर पैदा होता है, एक चुभन पैदा होती है. दरअसल इस गाने में नीलकमल सिंह अपनी प्रेमिका से अपने गहरे प्यार की बात कर रहे हैं, उनके दिल मे उसके लिए क्या फीलिंग्स हैं, अपनी भावनाओं को इस गाने के जरीए बता रहे हैं. नीलकमल ने अपनी आवाज़ के साथ अपनी एक्टिंग से भी दर्शकों का दिल जीत लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज