VIDEO: भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह ने मचाया तहलका, रिलीज होते ही वायरल हुआ होली गीत ‘आपन फुआ बोलाव रे भगिनवा'

Neelkamal Singh का भोजपुरी होली गीत यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

Neelkamal Singh का भोजपुरी होली गीत यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

भोजपुरी होली गीत (Bhojpuri Holi Song) ‘आपन फुआ बोलाव रे भगिनवा' (Aapan Fuaa Bolaaw Re Bhaginwa) को नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) ने अपने खास अंदाज में गाया है. गीत गाने का उनका मस्ती भरा तरीका लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. गाने का संगीत तैयार किया है लॉर्ड जी ने जबकि गीत के बोल लिखे हैं आशुतोष तिवारी ने.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2021, 9:53 AM IST
  • Share this:
जपुरी इंडस्ट्री के फेमस सिंगर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) के होली वीडियो सॉन्ग ‘आपन फुआ बोलाव रे भगिनवा' (Aapan Fuaa Bolaaw Re Bhaginwa) ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर गर्दा उड़ा दिया है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गीत को लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है और इसे देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. लोगों का गाना इतना पसंद आया है कि देखते ही देखते ये पॉपुलर हो गया है. गाना कल यानी 16 मार्च को रिलीज हुआ था और सिर्फ एक दिन में गाने के लाखों व्यूज हो चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने को 292,635 व्यूज मिल चुके हैं.

Neelkamal Singh

भोजपुरी होली गीत (Bhojpuri Holi Song) ‘आपन फुआ बोलाव रे भगिनवा' को नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh Holi Song) ने अपने खास अंदाज में गाया है. गीत गाने का उनका मस्ती भरा तरीका लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. गाने का संगीत तैयार किया है लॉर्ड जी ने जबकि गीत के बोल लिखे हैं आशुतोष तिवारी ने. इसके विडियो डायरेक्टर रवि पंडित और कोरियोग्राफर ऋतिक आरा हैं. इस गीत की परिकल्पना सोनू सुधाकर की है जबकि गाने के एडिटर दीपक पंडित हैं.



Youtube Video



गौरतलब है कि भोजपुरी के ब्लॉकबस्टर सिंगर नीलकमल सिंह यूटयूब पर पूरे भारत के टॉप म्यूज़िक चार्ट में अपनी एक पोजीशन हासिल कर चुके हैं. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ओनर रत्नाकर कुमार ने नीलकमल सिंह के इस होली गीत को मिल रहे शानदार रिस्पॉन्स पर उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं देते हुए कहा- "सिंगर-ऐक्टर नीलकमल सिंह आज यूटयूब वर्ल्ड में एक बहुत बड़ा नाम है. उनके वीडियो सॉन्ग ‘आपन फुआ बोलाव रे भगिनवा’ को खूब पसंद किया जा रहा है. यह उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग का जादू है. इस गाने को इतना सारा प्यार देने के लिए आप सभी का धन्यवाद." नीलकमल सिंह का यह वीडियो सॉन्ग भव्य ढंग से फिल्माया गया है. होली के इस सीजन में नीलकमल सिंह का यह गाना उनके फैन्स और भोजपुरिया दर्शकों के लिए एक बेहतरीन उपहार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज