राकेश मिश्रा का नया गाना ‘जदी हमरो भतार कोई होता’ वायरल, एक दिन में मिले 8 लाख व्यूज

राकेश मिश्रा का नया गाना ‘जदी हमरो भतार कोई होता’ वायरल

राकेश मिश्रा का नया गाना ‘जदी हमरो भतार कोई होता’ वायरल

भोजपुरी स्टार राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) इन दिनों इंटरनेट पर गदर मचा रहे हैं. एक के बाद एक उनके गाने आ रहे हैं और वायरल होने लगते हैं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ 'तू ही लगावा' (Tu Hi Lagawa) के हिट होने के बाद उनका नया गाना ‘जदी हमरो भतार कोई होता’ (Jadi Hamro Bhatar Koi Hota) रिलीज होने के साथ ही वायरल हो रहा है

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 25, 2021, 8:22 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा के नए सेंसेशन राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) इन दिनों इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहे हैं. उनका और अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का होली गाना (Holi Song) 'तू ही लगावा' (Tu Hi Lagawa) यूट्यूब और सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इसके बाद अब उनका नया गाना ‘जदी हमरो भतार कोई होता’ (Jadi Hamro Bhatar Koi Hota) रिलीज होने के साथ ही वायरल हो रहा है. गाने को 24 घंटे में करीब 8 लाख लोग देख चुके हैं. वेब म्‍यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने को राकेश के दूसरे गानों की तरह ही यूजर्स से प्यार मिल रहा है. इसमें राकेश के साथ महिमा सिंह (Mahima Singh) कमाल की कैमेस्ट्री दिखा रही हैं.

Youtube Video


राकेश मिश्रा ने मीडिया से बात करते हे कहा कि ‘गाना ‘जदी हमरो भतार कोई होता’ भी श्रृंगार रस से प्रेरित बनाया है. गाने को लेकर मैं बेहद खुश हूं र उम्मीद है कि फैंस इसे हमेशा की तरह प्यार देंगे. पहले भी लोगों से मिल रहे आशीर्वाद और प्यार के चलते हम एक के बाद एक गाना लेकर आ रहे हैं. आपका स्‍नेह हमारे लिए प्रेरणा है’. आपको बता दें कि गाने को राकेश मिश्रा ने ही आवाज दी है और इसका म्‍यूजिक डायरेक्‍ट किया है प्रियांशु सिंह हैं. इसक साथ ही गाने के लिरिक्‍स अंगद – मंजय ने लिखे हैं.

बता दें राकेश मिश्रा साल 2020 में लॉकडाउन के बाद आए गाने ‘राजा तनि जाई न बहरिया’ से वायरल हो गए थे. ये गाना भोजपुरी का चार्ट बस्‍टर सॉन्ग है. जिसके बाद से वो लगातार हिट गाने दे रहे हैं. कहा जाता है कि राकेश के साथ सबसे अच्‍छी बात ये है कि उनके गाने का पेड प्रमोशन नहीं करवाते. उनका प्रमोशन खुद उनके फैंस करते हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज