देखें, भोजपुरी सिंगर राकेश मिश्रा ने कैसे शूट किया Holi सॉन्ग, सामने आया शूटिंग से पहले का रिहर्सल VIDEO

राकेश मिश्रा का भोजपुरी गाना जल्द होगा रिलीज

राकेश मिश्रा का भोजपुरी गाना जल्द होगा रिलीज

‘खेलस भउजी होली’ (Khelas Bhauji Holi) इससे पहले राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) और मधु की जोड़ी सुपरहिट गाने ‘ए राजा जाई न बहरिया’ (Aye Raja Jaayi Na Bahariya) में साथ नजर आ चुकी है. इस गाने को अब तक 23 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 5:40 PM IST
  • Share this:
भोजपुरी सुपरस्‍टार राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) एक और होली सॉन्ग के जरिये भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में धमाल मचाने की तैयारी में हैं. उनका होली स्‍पेशल एक गाना ‘ए राजा रंग डाली ना भितरिया’ (Aye Raja Rang Daali Na Bhitariya) मिलियन क्‍लब में पहले ही शामिल होकर नए रिकॉर्ड की ओर बढ़ रहा है. इसी बीच वो अपने दूसरे होली गीत ‘खेलस भउजी होली’ को रिलीज करने की तैयारी में लगे हैं.

Youtube Video


‘खेलस भउजी होली’ (Kehlas Bhauji Holi) की शूटिंग जोरों पर चल रही है. राकेश इस गाने की शूटिंग बिहार के राजगीर में कर रहे हैं. राकेश मिश्रा का यह गाना 1 मार्च को वेब म्‍यूजिक से रिलीज किया जाएगा. गाना ‘खेलस भउजी होली’ में राकेश मिश्रा और मधु की सुपर हिट जोड़ी नजर आने वाली है. इससे पहले राकेश मिश्रा और मधु की जोड़ी सुपरहिट गाने ‘ए राजा जाई न बहरिया’ में साथ नजर आ चुकी है. इस गाने को अब तक 23 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Rakesh Mishra
राकेश और मधु की ये सुपरहिट जोड़ी अब ‘खेलस भउजी होली’ में फिर से अपना जादू दिखाने के लिए तैयार है. इस गाने के गीतकार चांद जी हैं जबकि गाने का संगीत संगीतकार रौशन हेगड़े ने दिया है. गाने को राकेश मिश्रा ने अपनी आवाज दी है.

Rakesh Mishra

राकेश को इस गाने से भी खूब उम्‍मीदें हैं. उन्‍होंने इस गाने को फाल्‍गुन के रंग से सराबोर बताया है. आपको बता दें कि भोजपुरी म्‍यूजिक लवर्स पर इन दिनों राकेश मिश्रा इस कदर छाये हुए हैं कि उनका हर गाना मिलियन क्‍लब में बेहद कम समय में ही शुमार हो जाता है. यह भोजपुरी होली सॉन्ग वेव म्यूजिक द्वारा रिलीज किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज