राकेश मिश्रा का भोजपुरी गाना 'नईहरे से शुद्ध बानी जी' मचा रहा है धमाल, रिलीज होते ही हुआ वायरल, देखिए VIDEO

राकेश मिश्रा का नया गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है

राकेश मिश्रा का नया गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है

राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) के नए गाने का नाम है 'नईहरे से शुद्ध बानी जी' (Naihare Se Shuddh Bani Ji) जिसे राकेश मिश्रा और शिल्पी राज (Shlipi Raj) ने अपनी विशेष शैली में गाया है. गाना आज ही सुबह रिलीज हुआ है और कुछ ही देर में इसके हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

  • Share this:
VIDEO​ | नईहरे से शुद्ध बानी जी | Rakesh​ Mishra, Shilpi​ Raj | Bhojpuri Hit Song 2021 | भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से एक ऐसे सिंगर हैं जिन्होंने कम समय में अपने गानों और अंदाज से सभी को अपना दीवाना बना लिया है. अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu), रितेश पांडे (Ritesh Pandey), समर सिंह (Samar Singh), प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav) आदि सिंगर्स ने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) का मिजाज और मौसम (weather) बदल कर रख दिया है. इन्हीं सिंगर्स में से एक हैं भोजपुरी (Bhojpuri) के सेंसेशन राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra). राकेश मिश्रा आज के वक्त में भोजपुरी के सबसे चहेते सिंगर्स (Bhojpuri Singers) में से एक हैं. उनका हर गाना रिलीज होने के साथ ही धूम मचा देता है. राकेश मिश्रा को क्रिकेट (Cricket) में विराट कोहली (Virat Kohli) माना जाए तो गलत नहीं होगा क्योंकि ये एकलौते ऐसे सिंगर हैं जो हमेशा फॉर्म में रहते हैं. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh), बिहार (Bihar) आदि में एक्टर-सिंगर रितेश पांडे के गाने खूब सुने जाते हैं.

आज ही उनका एक नया गाना (Song) रिलीज हुआ है जो यूट्यूब (Youtube) पर धमाल मचा रहा है. राकेश मिश्रा के इस गाने का नाम है 'नईहरे से शुद्ध बानी जी' (Naihare Se Shuddh Bani Ji) जिसे राकेश मिश्रा ने अपनी विशेष शैली में गाया है. गाना आज ही सुबह रिलीज हुआ है और कुछ ही देर में इसके हजारों व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 24,376 व्यूज हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. राकेश मिश्रा का इस गाने में साथ दिया है फेमस भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने. दोनों ने ही इस गाने को काफी रोचक ढंग से गाया है इसलिए ये ऑडियंस के बीच काफी फेमस हो रहा है.

Youtube Video





कल ही राकेश मिश्रा ने अपना एक रोमांटिक गाना (Rakesh Mishra Romantic Song) रिलीज किया है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. गाना 'मन राखा मेहरारू के' एक बेहतरीन रोमांटिक सॉन्ग (Bhojpuri Romantic Song) है, जो राकेश मिश्रा और तृषाकर मधु (Trisha Kar Madhu) के ऊपर फिल्माया गया है. गौरतलब है कि राकेश मिश्रा और तृषाकर मधु (Rakesh Mishra-Trisha Kar Madhu) की केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद करते हैं. दोनों का गाना 'ऐ राजा तनी जाई न बहरिया' (Aye Raja Tani Jayi Na Bahariya) पिछले साल लॉकडाउन (Lockdown) के वक्त रिलीज हुआ था जिसे खूब पसंद किया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज