राकेश मिश्रा का गाना ‘ए राजा रंग डाली ना भितरिया’ ने बनाया रिकॉर्ड, कुछ ही दिनों में मिले 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज!

‘ए राजा रंग डाली ना भितरिया’ गाने ने बनाया रिकॉर्ड

‘ए राजा रंग डाली ना भितरिया’ गाने ने बनाया रिकॉर्ड

भोजपुरी सिंगर राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra Bhojpuri) के इस गाने का म्यूजिक एडीआर आनंद ने दिया है जबकि लिरिक्स अंगद मंजय (Angad Manjay) का है. इस फेमस भोजपुरी गीत में राकेश मिश्रा के साथ चांदनी सिंह (Chandni Singh) नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 9:30 AM IST
  • Share this:
भोजपुरी गायक राकेश मिश्रा (Bhojpuri Singer Rakesh Mishra) इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर हैं. भोजपुरी गानों के प्रेमी उनके गीतों को बहुत पसंद करते हैं. हाल ही में उनका होली गीत 'ए राजा रंग डाली ना भितरिया (Ye Raja Rang Dali Na Bhitariya)' 1 फरवरी को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) ने रिलीज होते ही राकेश के फैंस का दिल जीत लिया था. महज 2 दिन में इस गाने को 2 मिलियन व्यूज मिले और 24 दिनों में ये गाना करोड़ों व्यूज हासिल कर चुका है. अब तक इस गाने को 1 करोड़ 42 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

आपको बता दें कि राकेश मिश्रा के इस गाने का म्यूजिक एडीआर आनंद ने दिया है जबकि लिरिक्स अंगद मंजय का है. इस फेमस भोजपुरी गीत में राकेश मिश्रा के साथ चांदनी सिंह नजर आ रही हैं. गाने को नीरज सिंह ने प्रोड्यूस किया है. होली के मौके पर इन दिनों कई भोजपुरी गाने रिलीज हुए हैं मगर राकेश मिश्रा के गाने को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है. गाने में चांदनी भी बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं.
Youtube Video

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही राकेश मिश्रा का सुपरहिट गाना ‘ए राजा जाई न बहरिया’ 200 मिलियन व्यूज को पार कर चुका है. ये गाना चर्चा में था ही कि राकेश ने 'ए राजा रंग डाली ना भितरिया' रिलीज कर के भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था. राकेश के इस गाने को म्यूजिक वाइड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज