रुला ही देगा रोशन सिंह का नया गाना 'बबुआ के लाश देद', वायरल हुआ कोरोना का कहर दिखाता Video

कोरोना में मां-बाप की आंखों के सामने बेटे की मौत का गम दिखाता है 'बबुआ के लाश देद' गाना

कोरोना में मां-बाप की आंखों के सामने बेटे की मौत का गम दिखाता है 'बबुआ के लाश देद' गाना

भोजपुरी सिंगर रोशन सिंह (Raushan Singh) ने कोरोना का कहर दिखाता नया वीडियो रिलीज किया है. इमोशनल सॉन्ग (Emotional Song) 'बबुआ के लाश देद' (Babua ke Laash de da) को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. गाने का वीडियो लोगों की रुला देगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 6:18 AM IST
  • Share this:
इस वक्त पूरी दुनिया कोरोना से जंग लड़ रही है. ऐसे समय में SRK म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब (Youtube) चैनल पर रोशन सिंह का नया गाना रिलीज हुआ. इस गाने में कोरोना के कहर के बीच अपने बेटे की जान बचाने को परेशान मां-बाप की तकलीफ दिखाई गई है. बेहद इमोशनल गाना लोगों की आंखों में आंसू ला दे रहा है. रिलीज के कुछ ही घंटों में गाने को लाखों व्यूज मिल गए हैं.

रोशन सिंह के इस इमोशनल गाने के बोल लिखे हैं अजय बच्चन ने. वहीं गाने में रोशन सिंह ने ही म्यूजिक भी दिया है. गाने की स्टोरी लिखी है पंकज केटी ने. इस सैड सॉन्ग का इमोशन लोगों का दिल छू रहा है.

Youtube Video


बबुआ के लाश देद गाने में मां-बाप के आंखों के सामने ही उसके बेटे की जान जाती दिखाई गई है. दोनों बेटे को अस्पताल लेकर जाते हैं जहां डॉक्टर्स उसकी जान बचाने की कोशिश करते हैं. लेकिन बच्चे को बचाया नहीं जा पाता. ऐसे में मां-बाप उसकी लाश मांगते हैं. बेहद भावुक इस गाने को बार-बार देखा जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज