Ritesh Pandey का होली धमाल, रिलीज होते ही वायरल हुआ भोजपुरी गीत 'होल्लारी', मिले लाखों व्यूज!

Ritesh Pandey का नया होली सॉन्ग वायरल

Ritesh Pandey का नया होली सॉन्ग वायरल

रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के कई धमाकेदार गाने रिलीज हो चुके हैं और धमाल मचा रहे हैं. हाल ही में उनका भोजपुरी होली गाना (Bhojpuri Holi Song) 'होल्लारी' (Hollari) रिलीज हो गया है., जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

  • Share this:
भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के फेमस सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) अपने गानों की वजह से इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. रितेश के फैंस उनके गानों के दीवाने हैं. जैसे ही उनका कोई गाना रिलीज होता है, वैसे ही उनके चाहने वाले भारी संख्या में वीडियो पर अपना प्यार बरसाते हैं और उस गाने को ट्रेंड करवा देते हैं. हाल ही में रितेश के कई गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इस बीच उनका एक और भोजपुरी होली गाना (Bhojpuri Holi Song) रिलीज हो चुका है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

इस गाने का नाम है 'होल्लारी' (Hollari) है और ये गीत होली (Holi Song) त्यौहार पर बना है. होली के नजदीक आते ही कई भोजपुरी सुपरस्टार्स ने होली गीत रिलीज किए हैं इनमें से रितेश पांडे भी एक हैं. रितेश के इस गीत को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर गाने को रिलीज किया गया है. गाने के पोस्ट करते हुए लिखा गया है- 'रंग जाओ होली के रंगों में रितेश पांडे के संग, मनाओ होली का त्योहार रितेश पांडे के नए गाने होलारी के संग'. इस गाने को 9 घंटों में ही 5 लाख से अधिक व्यूज यूट्यूब पर मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 593,948 व्यूज हो चुके थे.

Youtube Video




आपको बता दें कि रितेश पांडे के सॉन्ग 'होल्लारी' का संगीत छोटे बाबा (बसही) ने दिया है जबकि गाने के लिरिक्स प्रकाश बारूद ने लिखे हैं. रितेश के इस गाने में अवंतिका यादव भी नजर आ रही हैं जो बेहद हॉट लग रही हैं. भोजपुरी गायकी में रितेश पांडेय काफी पॉपुलर हैं. उनके कई गाने सुपर हिट हो चुके हैं. चाहे वो 'हैलो कौन (Hello Kaun)' हो या फिर 'चुनरी झलकउआ (Chunari Jhalkaua)'. हाल ही में उनका एक और गाना 'लवंडिया लंदन से लाएँगे (Lavandiya London Se)' भी वायरल हो रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज