गर्दा उड़ा रहा है समर सिंह का गाना 'संईया धरावेला थरेसर 2', एक दिन में मिले लाखों व्यूज, देखें VIDEO

समर सिंह का नया गाना यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है.

समर सिंह का नया गाना यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है.

'सईया धरावेला थरेसर 2' (Saiyan Dharavela Tharesar 2) गाने को समर सिंह (Samar Singh) के अलावा सुरीली आवाज की मल्लिका कविता यादव (Kavita Yadav) ने गाया है. गाने के बोल अलोक यादव ने लिखे हैं. गाने को संगीत ए आर डी आनंद ने दिया है. गाने को यूट्यूब के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जा रहा है. देखें Video...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2021, 10:03 PM IST
  • Share this:
Saiyan Dharavela Tharesar 2 |संईया धरावेला थरेसर 2 |Samar Singh |Kavita Yadav |Latest Bhojpuri Song | देसी स्टार समर सिंह (Desi Star Samar Singh) यूट्यूब के बेताज बादशाह बने हुए हैं. उनके भोजपुरी गीत (Bhojpuri Geet) 'सईया धरावेला थरेसर' (Saiyan Dharavela Tharesar) ने रिकॉर्ड बना दिया है. एक साल पहले रिलीज हुए इस गाने के 200 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज हैं. इस गाने को भोजपुरी दर्शकों ने बहुत पसंद किया है. अब समर सिंह के इसी गाने का सेकंड पार्ट "सईया धरावेला थरेसर 2" (Saiyan Dharavela Tharesar 2) रिलीज होते ही यूट्यूब (Youtube) पर गर्दा उड़ा रहा है. सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए समर सिंह के वीडियो सॉन्ग (Samar Singh Video Song) को खूब देखा जा रहा है.

इस गाने को समर सिंह के अलावा सुरीली आवाज की मल्लिका कविता यादव (Kavita Yadav) ने गाया है. गाने के बोल अलोक यादव ने लिखे हैं. गाने को संगीत ए आर डी आनंद ने दिया है. गाने को यूट्यूब के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जा रहा है. समर सिंह का ये गाना कल, यानी 9 अप्रैल को रिलीज हुआ था और सिर्फ एक दिन में गाने को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. खबर लिखे जाने तक गाने के 345,785 व्यूज हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है.

आपको बता दें कि करोड़ों दिलों पर राज कर रहे देसी स्टार समर सिंह के गीतों का प्रस्तुतिकरण और उनका फिल्मांकन सबसे अलग होता है. उनके गानों की शूटिंग गांव-देहात में कच्चे मकानों के सामने होती है, जिसमें गांव की झलक मिलती है और खाटी भोजपुरी माटी की खुशबू महसूस होती है, जिससे लोग उनके गीतों से जुड़ जाते हैं. इस सुपरहिट चइता गीत 'सइयां धरावेला थरेसर 2' के वीडियो में समर सिंह ने देसी बनियान, लुंगी और गमछा में देहाती ठुमका लगाकर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाबी हासिल की.

Youtube Video

आपको बता दें कि 'सइयां धरावेला थरेसर' वही गाना है जिस गाने ने रातों रात समर सिंह को एक स्टार का दर्जा दिला दिया. नया गाना 'सइयां धरावेला थरेसर 2' को मिल रहे शानदार रिस्पॉन्स पर समर सिंह बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने कहा- "मैं अपने सभी फैन्स, भोजपुरिया दर्शकों का दिल से आभार व्यक्त करता हूं कि 'सईया धरावेला थरेसर 2' गाने को यूट्यूब पर काफी लोग देख रहे हैं, पसंद कर रहे हैं, सभी का बहुत धन्यवाद. 'सइयां धरावेला थरेसर' गीत मेरी ज़िंदगी और मेरे करियर का सबसे महत्त्वपूर्ण गीत है. इसी गाने ने मुझे शोहरत और पहचान दी है. इसको 200 मिलियन से ज़्यादा व्यूज मिले हैं और मैं आशा करता हूँ कि लोग 'सइयां धरावेला थरेसर 2' को भी उतना ही प्यार देंगे."


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज