होम /न्यूज /मनोरंजन /धूम मचा रहा है समर सिंह का होली सॉन्ग 'रंगब लहंगवा पटक पटक के', मिले 54 लाख से ज्यादा व्यूज, देखें Video

धूम मचा रहा है समर सिंह का होली सॉन्ग 'रंगब लहंगवा पटक पटक के', मिले 54 लाख से ज्यादा व्यूज, देखें Video

समर सिंह का होली गीत यूट्यूब पर रिलीज होने के एक महीने बाद भी धूम मचा रहा है

समर सिंह का होली गीत यूट्यूब पर रिलीज होने के एक महीने बाद भी धूम मचा रहा है

'रंगब लहंगवा पटक पटक के' (Rangab Lahangwa Patak Patak Ke) होली गीत (Holi Song) को समर सिंह (Samar Singh) के फैन्स खूब प ...अधिक पढ़ें

    भोजपूरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) के गाने रिलीज होते ही मिलियन क्लब में शामिल हो जाते हैं. लोग उनके गानों के इतने दीवाने हैं कि उनके व्यूज लाखों-करोड़ों में पहुंच जाते हैं. समर सिंह का जबरदस्त होली वीडियो सॉन्ग 'रंगब लहंगवा पटक पटक के' (Rangab Lahangwa Patak Patak Ke) यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा है और इस सॉन्ग को 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. समर सिंह के इस गाने (Samar Singh Song) को भव्य ढंग से शूट किया गया है जिसमें समर सिंह का लुक बहुत शानदार लग रहा है.

    9 फरवरी को समर सिंह ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (Samar Singh Official Youtube Channel) पर रिलिज हुए इस गीत को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने को 54,62,870 व्यूज मिल चुके हैं. एक महीने से कुछ दिन अधिक वक्त बीत जाने के बाद भी गाने का क्रेज कम नहीं हुआ है. इसे देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.

    'रंगब लहंगवा पटक पटक के' होली गीत को समर सिंह के फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. ये एक कमाल का गाना है जिसे समर सिंह और कविता यादव (Kavita Yadav) ने अपने चिरपरिचित अंदाज में गाया है. इसका वीडियो भी देसी स्टाइल में शूट किया गया है. रियल लोकेशन्स पर फिल्माए गए वीडियो में समर सिंह के जलवे खूब दिखाई दे रहे हैं. इस होली गीत को समर सिंह और कविता यादव ने गाया है. समर सिंह के इस गाने को आलोक यादव ने लिखा है जबकि इस का संगीत तैयार किया है ए डी आर आनंद ने. गाने के वीडियो डायरेक्टर गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन हैं. इस खूबसूरत गाने को सन्दीप राज ने कोरियोग्राफ किया है.

    " isDesktop="true" id="3531751" >

    इस होली वीडियो सॉन्ग में समर सिंह के साथ कई खूबसूरत लड़कियां नजर आ रही हैं. वीडियो में समर सिंह की स्टाइल कमाल लग रही है. उनके फैंस और दर्शक गाने को खूब पसंद कर रहे हैं. गाने में समर सिंह की देसी झलक साफ नजर आ रही है इसलिए भोजपुरी दर्शक इससे खुद को कनेक्ट कर पा रहे हैं. गाने का वीडियो रंगों के माहौल में डूबा हुआ है और उस पर से समर सिंह का देसी अवतार दर्शकों का मन मोह रहा है. होली के इस सीजन में उनका यह होली गीत बहुत ज्यादा देखा जा रहा है.

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: Bhojpuri Holi, Bhojpuri holi song 2021, Samar Singh

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें