वायरल हुआ समर सिंह का गाना 'उठता दरदिया कमरिया में', तृषाकर मधु का दिखा हॉट अवतार, देखें VIDEO

समर सिंह का नया भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

समर सिंह का नया भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

'उठता दरदिया कमरिया में' (Uthata Daradiya Kamariya Mein) गीत को समर सिंह (Samar Singh) के फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. ये एक कमाल का गाना है जिसे समर सिंह ने अपने अनोखे अंदाज़ में गाया है. इसका वीडियो भी देसी स्टाइल में शूट किया गया है. रियल लोकेशन्स पर फिल्माए गए वीडियो में समर सिंह के जलवे दिखाई दे रहे हैं. समर सिंह के इस बेहद खास गाने में उनका साथ दिया है तृषाकर मधु (Trishakar Madhu) ने.

  • Share this:
SAMAR SINGH | Uthata Daradiya Kamariya Mein | उठता दरदिया कमरिया में | Trisha Kar Madhu | Superhit Bhojpuri Song | भोजपुरी (Bhojpuri) के 'देसी स्टार' समर सिंह (Desi Star Samar Singh) का जबरदस्त वीडियो सॉन्ग 'उठता दरदिया कमरिया में' (Uthata Daradiya Kamariya Mein) रिलीज होते ही यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा है. समर सिंह (Samar Singh) का यह वीडियो सॉन्ग काफी शानदार बना है. इस गाने को भव्य ढंग से शूट किया गया है जिसमें समर सिंह का लुक बहुत शानदार लग रहा है. कुछ घंटे में ही इस गीत को काफी लोगों का प्यार मिला है. एसआरके म्यूज़िक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलिज हुए इस गीत को काफी व्यूज मिल रहे हैं.

'उठता दरदिया कमरिया में' गीत को समर सिंह के फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. ये एक कमाल का गाना है जिसे समर सिंह ने अपने अनोखे अंदाज़ में गाया है. इसका वीडियो भी देसी स्टाइल में शूट किया गया है. रियल लोकेशन्स पर फिल्माए गए वीडियो में समर सिंह के जलवे दिखाई दे रहे हैं. समर सिंह के इस बेहद खास गाने में उनका साथ दिया है तृषाकर मधु (Trishakar Madhu) ने. एक्ट्रेस बेहद कमाल की लग रही हैं. वैसे तो उन्होंने गाने में साड़ी पहनी हुई है मगर आप उन्हें देखकर ये सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि साड़ी (Trishakar Madhu in Saree) में भी कोई इतना हॉट कैसे लग सकता है. वीडियो में तृषा और समर सिंह की जोड़ी कमाल लग रही है. दोनों की केमिस्ट्री उनके फैंस और दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

Youtube Video





ये गाना कल यानी 4 अप्रैल को रिलीज हुआ था और सिर्फ एक दिन में गाने के लाखों व्यूज हो चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 274,218 व्यूज हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. समर सिंह के इस गाने को कुंदन प्रीत ने लिखा है जबकि इस का संगीत तैयार किया है आर्या शर्मा ने. इसके वीडियो डायरेक्टर छोटू बिहारी हैं. इसके डीओपी नितीश राय हैं और इस खूबसूरत गाने को राजा बाबू ने कोरियोग्राफ किया है. गाने के एडिटर प्रशांत सिंह हैं. इस गाने को सोशल मीडिया पर भी खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. वैसे तो तृषाकर मधु की जोड़ी भोजपुरी सेंसेशन राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) के साथ खूब जमती है. उनके एक से एक गाने यूट्यूब पर धूम मचाते हैं मगर इस गाने में समर सिंह और तृषाकर मधु की जोड़ी को भी खूब पसंद किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज