शिल्पी राज का भोजपुरी गाना ‘अब नहीं होगी मुलाकाते’ रिलीज होते ही हुआ वायरल, क्या आपने देखा ये VIDEO?

शिल्पी राज का भोजपुरी गाना ‘अब नहीं होगी मुलाकाते’

शिल्पी राज का भोजपुरी गाना ‘अब नहीं होगी मुलाकाते’

कई हिट गाने दे चुकी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का एक नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘अब नहीं होगी मुलाकाते’ (Ab Nahi Hogi Mulakate) रिलीज के साथ ही दर्शकों को पसंद आ रहा है. इसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. गाने का म्यूजिक आर्या शर्मा ने बनाया है. देखिए Video

  • Share this:

Ab Nahi Hogi Mulakate | अब नहीं होगी मुलाकाते | Mithu Marshal, Shilpi Raj |Latest Bhojpuri Song 2021. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में कई ऐसी सिंगर्स हैं जो अपनी आवाज के जादू से गाना हिट करवा देती हैं. इनमें से एक हैं शिल्पी राज (Shilpi Raj) जो कम ही समय में बहुत फेमस भोजपुरी सिंगर बन चुकी हैं. शिल्पी के लगभग सभी गाने हिट साबित होते हैं. वो भोजपुरी दर्शकों की चहेती बन चुकी हैं. उनके हर गाने पर फैंस का खूब प्यार मिलता है. यही कारण है कि अब शिल्पी (Shilpi) के सभी गाने बंपर हिट जा रहे हैं.

Youtube Video


इसी कड़ी में उनका गाना ‘अब नहीं होगी मुलाकाते’ (Ab Nahi Hogi Mulakate) आया है, जो रिलीज होते ही इंटरनेट पर खूब सुना जा रहा है. गाने में मिथु मार्शल (Mithu Marshal) और शिल्पी राज की मेहनत दिखाई दे रही है. इस गाने के म्युजिक डायरेक्टर है आर्या शर्मा (Arya Sharma). वीडियो को अभी तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और ये नंबर तेजी से बढ़ रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है जैसे कपल के बीच एक मनमुटाव और लड़ाई की स्थिति आ गई है. किसी बात पर दोनों नाराज और परेशान लग रहे हैं, जिसे सुलझाने की कोशिश जारी है.
हाल ही में शिल्पी राज का एक और गाना रिलीज हुआ था, जिसका टायटल है 'पिया रउरे कमी खलता' (Piya Rauare Kami Khalta). इसे भी यूट्यूब चैनल पर रिलीज होते ही फैंस ने हिट करवा दिया था और वीडियो को देखते ही देखते छेर सारे व्यूज मिलने लगे थे. गाने को सिर्फ 10 घंटे में एक मिलियन व्यूज मिल गए थे. इस गाने में खूबसूरत एक्ट्रेस नीलम गिरी (Neelam Giri) नजर आई थीं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज