शिल्पी राज का मस्ती सॉन्ग ‘ओठलाली ना खईल’ रिलीज, फैंस का मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉन्स, देखिए Video

फैंस का मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉन्स, देखिए Video

फैंस का मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉन्स, देखिए Video

भोजपुरी स्टार शिल्पी राज (Shilpi Raj) का नया सॉन्ग ‘ओठलाली ना खईलS’ (Othlali Na Khaila) रिलीज होते ही दर्शकों की लिस्ट में आ गया है. गाने को कुछ ही घंटों में हजारों व्यूज मिल चुके हैं. शिल्पी राज भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री (Bhojpuri Music Industry) की उभरती हुई कलाकार हैं. कम ही समय में वो सोशल मीडिया (Social Media) पर अच्छी फैन फॉलोइंग बना चुकी हैं.

  • Share this:
भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Bhojpuri Singer Shilpi Raj) अपने शानदार गानों की वजह से इंडस्ट्री में छाई हुई हैं. उनकी मधुर आवाज दर्शकों के मन को भा जाती है. अब उनका नया मस्तीभरा गाना ‘ओठलाली ना खईलS’ (Othlali Na Khaila) वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर रिलीज हो गया है, जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिलहाल इसका ऑडियो आउट किया गया है, जिसे फैंस खूब सुन रहे हैं. जल्द ही इसका वीडियो भी रिलीज होगा. गाने को शिल्पी राज ने अपनी खास शैली में गाया है, जो उनके फैंस की डिमांड होती है.

Youtube Video




शिल्पी के इस गाने को विजय चौहान ने लिखा है और म्यूजिक में पिरोया है आर्या शर्मा ने. बता दें गाने की परिकल्पना विवेक पटेल ने की है और इसकी रिकॉर्डिंग आर्या रिकॉर्ड पटना में की गई है. ये मजाक और मस्ती से भरा गाना दर्शकों की विश लिस्ट में आ गया है. फैंस को हमेशा की तरह इसमें भी शिल्पी की गाने की स्टाइल खूब पसंद आ रही है. गाने को लेकर शिल्पी काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि ‘मैंने इसे बहुत डूबकर और दिल से गाया है. मुझे खुशी है कि मेरे फैन्स और भोजपुरिया दर्शक इस सॉन्ग को खूब पसन्द कर रहे हैं. मैं उन्हें दिल से आभार और धन्यवाद देती हूं’.
शिल्पी के लगभग सारे ही गाने सुपरहिट साबित होते हैं. भोजपुरी दर्शक जितना प्यार भोजपुरी के पुरुष सिंगर्स को देते हैं उतना ही प्यार शिल्पी राज को भी करते है. शिल्पी (Shilpi) के सारे ही गाने बंपर हिट साबित होते हैं. खास बात ये है कि शिल्पी के डुएट के साथ ही सोलो गाने भी रिलीज होते हैं और मार्केट में खूब चलते हैं. हाल ही में शिल्पी राज का और भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) रिलीज हुआ था जिसे लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के बोल हैं 'पिया रउरे कमी खलता' (Piya Rauare Kami Khalta).


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज