प्यार में धोखा खाने के दो दिन बाद ही आया शिल्पी सिंह का रोमांटिक Song, कपल्स को पसंद आ रही 'दीवानगी'

भोजपुरी के इस लोक गीत को शिल्पी राज ने अपनी विशेष शैली में गाया है

भोजपुरी के इस लोक गीत को शिल्पी राज ने अपनी विशेष शैली में गाया है

भोजपुरी सुपर स्टार (Bhojpuri Super Star) सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का नया गाना 'दीवानगी' (Deewangi) यूट्यूब (Youtube) पर रिलीज किया गया. लॉन्च होने के कुछ ही घंटे में इस गाने को लाखों व्यूज मिले हैं. अभी 'दीवानगी' का ऑडियो ट्रैक (Audio Track) रिलीज किया गया है.

  • Share this:

यूटयूब पर इंडिया के टॉप आर्टिस्ट रैंक (Top Artist Rank) में 2 नम्बर पर ट्रेंड कर रही भोजपुरी की पॉपुलर सिंगर शिल्पी राज अक्सर अपने शानदार गानों की वजह से चर्चा में रहती हैं. आज ही सिंगर शिल्पी राज का नया भोजपुरी गाना "दीवानगी" वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records) के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल (Official Youtube) पर रिलीज किया गया. भोजपुरी के इस लोक गीत को शिल्पी राज ने अपनी विशेष शैली में गाया है

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स द्वारा प्रस्तुत इस लोक गीत की खास बात यह है कि यह एक रोमांटिक सॉन्ग है. इस गीत के बोल बेहद प्यारे लिखे गए हैं. प्यार मोहब्बत और दीवानगी के जज़्बात से भरे इस गीत को शिल्पी राज ने बेहद शोख अंदाज में गाया है. फिलहाल इस गाने का केवल ऑडियो आउट किया गया है. जल्द ही इसका वीडियो भी रिलीज किया जाएगा. इस गाने को विजय चौहान ने लिखा है और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है.

Youtube Video

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही शिल्पी सिंह ने अपनी लाइफ का बड़ा खुलासा किया था. इसमें उन्होंने बताया था कि उनके पूर्व मैनेजर ने प्यार का झांसा देकर उनसे पैसे ठगे. उनकी सारी इनकम अपने पास रखता गया. लेकिन जब शिल्पी ने शादी की बात की तो मुकर गया. इसके बाद से उसने शिल्पी के नाम से शादी की गलत अफवाहें फैलानी शुरू कर दी. ;शिल्पी ने रोते हुए अपने फैंस के साथ अपना दर्द शेयर किया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज