Home /News /entertainment /

VIDEO: मकर संक्रांति पर Shilpi Raj का नया गाना Out, 'बथुअवा के साग' में नीलम गिरी ने गिराईं हुस्न की बिजलियां

VIDEO: मकर संक्रांति पर Shilpi Raj का नया गाना Out, 'बथुअवा के साग' में नीलम गिरी ने गिराईं हुस्न की बिजलियां

नीलम गिरि का नया धमाका

नीलम गिरि का नया धमाका

New Bhojpuri Song: खुशबू तिवारी के ‘राजा जी के कमाई’ (Raja Ke Kamai) में धमाल मचाने के बाद अब भोजपुरी सिनेमा की ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी शिल्पी राज के गाने से फैंस को इंप्रेस कर रही हैं. उन्होंने मकर संक्रांति के मौके पर अपना नया गाना 'बथुअवा के साग' रिलीज किया है.

अधिक पढ़ें ...

VIDEO | बथुअवा के साग | #Shilpi Raj |#Neelam Giri | Bathuawa Ke Saag | Bhojpuri Song 2022: सोशल मीडिया में अपने नए नए वीडियोज से तहलका मचाने वाली भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके बनाए हुए इंस्टाग्राम रिल्स तो ट्रेंड में रहते ही हैं साथ ही वे अपने फोक सॉन्ग के जरिए भी काफी लाइमलाइट लेती हैं. वहीं दूसरी ओर ट्रेंडिंग सिंगर के नाम से मशहूर हो चुकी शिल्पी राज भी किसी से कम नहीं है उनकी भी सोशल मीडिया में गजब की फैन फॉलोइंग हैं जिसके चलते उनके गाने यूट्यूब पर ट्रेंड करते हैं. इस जोड़ी ने मकर संक्रांति के मौके पर अपना नया गाना रिलीज किया है जिसे ग्रामीण कल्चर को उजागर करता है. इनके नए गाने के बोल हैं बथुअवा के साग..

यकीनन गानों में इस तरह के फनी टाइटल आपको भोजपुरी कलाकारों द्वारा गाए गए सॉन्ग में भी सुनने को मिलेंगे. शिल्पी राज और नीलम गिरी का नया गाना ‘बथुअवा के साग’ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिससे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. गाने में एक्ट्रेस 16 श्रृंगार से सुसज्जित ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. वहीं बीच-बीच में वीडियो में शिल्पी राज की झलक भी देखने को मिलती है. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत ‘बथुअवा के साग’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं और इसके लिरिक्स को विजय चौहान ने लिखा है. इसे आर्या शर्मा ने म्यूजिक किया है और गोल्डी जायसवाल ने इसे डायरेक्ट किया है जबकि कोरियोग्राफर का श्रेय बॉबी जैक्सन को जाता है. इस गाने को जुबैर शाह ने प्रोड्यूस किया है.

इस गाने से पहले नीलम गिरी भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘राजा जी के कमाई’ (Raja Ke Kamai) के वीडियो में दिखी थीं जिसे खुशबू तिवारी ने आवाज दी है. इसमें ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी पिंक और काली साड़ी में गजब की दिख रही हैं. जैसा की गाने का टाइटल है ‘राजा के कमाई’ वैसे ही वो अपने पति की कमाई को लुटाती हुई नजर आ रही हैं. इस सॉन्ग को भी एक्ट्रेस ने अपने डांस से लाखों दर्शकों के दिलों पर छुरियां चला दी है. अपनी क्यूट मुस्कान से सभी को दीवाना बना देने वाली अदाकारा नीलम गिरी ने गजब की परफॉर्मेंस दी है.

Tags: Bhojpuri Holi, Neelam giri, Shilpi Raj

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर