लाइव टीवी

भाभी ने खोली देवर की पोल, 2 करोड़ लोगों ने देखा ये BHOJPURI VIDEO

News18Hindi
Updated: January 10, 2019, 12:21 PM IST
भाभी ने खोली देवर की पोल, 2 करोड़ लोगों ने देखा ये BHOJPURI VIDEO
OMG! भाभी ने खोली पोल कि 'देवरा भईल दीवाना', 2 करोड़ लोगों ने देखा ये BHOJPURI VIDEO

इन दिनों सोशल मीडिया पर मनोज तिवारी की एक फिल्म 'देवरा भईल दीवाना' का टाइटल ट्रैक एक बार फिर काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 10, 2019, 12:21 PM IST
  • Share this:
रीजनल सिनेमा में इन दिनों भोजपुरी जगत काफी तेजी से दर्शकों के बीच जगह बना रहा है. भोजपुरी सिनेमा में कोई भी गाना या फिल्म आते ही तेजी से वायरल होने लगता है. खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह और पवन सिंह जैसे भोजपुरी स्टार्स की पॉपुलैरिटी दिन प्रति दिन बढ़ती ही जा रही है. ख़ास बात ये है कि ये सभी स्टार्स न सिर्फ अपने अभिनय बल्कि अपनी गायकी से भी दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. वहीं, मनोज तिवारी और रवि किशन जैसे दिग्गज स्टार्स का भी बोलबाला कोई कम नहीं हुआ है.

इन दिनों सोशल मीडिया पर मनोज तिवारी की एक फिल्म 'देवरा भईल दीवाना' का टाइटल ट्रैक एक बार फिर काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है. हालांकि, ये गाना भोजपुरी जगत के हिट गानों की लिस्ट में शुमार है. लेकिन भोजपुरी की बढ़ती लोकप्रियता के बीच ये गाना एक बार फिर लोगों की जुबान पर चढ़ गया है.

YouTube पर इस गाने के वीडियो को 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म के इस गाने भाभी अपने देवर के राज अपने पति के सामने खोलती हुई नज़र आ रही हैं. देखिए फिल्म का ये गाना...



इसके अलावा पवन सिंह का गाना 'राते दिया बुता के' नाम से आया और ये भोजपुरी गाना भी यूट्यूब पर जबर्दस्त हिट्स बटोर रहा है. पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के इस सुपर हिट गाने को मिल रहा फैन्स का प्यार हैरान करने वाला है. क्योंकि आजतक इस गाने ने अपनी व्यूअरशिप नहीं खोई है. इसे लगातार देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है. फिल्म में इस गाने को ख़ुद पवन सिंह ने गाया है और उनका साथ इंदु सोनाली ने दिया है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 10, 2019, 3:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...