कुंभ मेले में खो गई थी पत्नी, लापता की जानकारी से बना दिया भोजपुरी गाना

कुंभ मेले में बिछड़ जाने की कहानियां आपने सुनी होंगी लेकिन इन जनाब ने पत्नी के बिछड़ जाने पर गाना बना दिया.

News18Hindi
Updated: January 21, 2019, 2:14 PM IST
कुंभ मेले में खो गई थी पत्नी, लापता की जानकारी से बना दिया भोजपुरी गाना
कुंभ मेले पर बना भोजपुरी गीत
News18Hindi
Updated: January 21, 2019, 2:14 PM IST
खेसारी लाल, पवन सिंह, काजल राघवानी और अक्षरा जैसे कलाकार भजन और भक्ति से भरे कई भोजपुरी गीत बनाते हैं.  लेकिन ये अनोखा कुंभ मेले पर बना गीत है जिसमें एक पत्नी के खो जाने को गाने की शक्ल दे दी गई है.

ये गाना इतना खराब बन पड़ा है कि Youtube पर इसे सिर्फ 864 लोगों ने ही देखा है (खबर लिखे जाने तक) लेकिन महाकुंभ में खोने वाले या लापता लोगों पर बना ये एक रोचक गीत है.कुंभ मेले में होने वाली अनांउसमेंट को ही गाना बना दिया गया.

इस गाने की शुरुआत में एक पत्नी Kumbh Mela को अधिकारी को अपना पता बता रही है और फिर पति लोगों से अपील कर रहा है कि वो उनकी पत्नी को सही जगह लाकर छोड़ दें.



इस गाने का कोई वीडियो नहीं है लेकिन इस बतौर ऑडियो सॉन्ग लॉन्च किया गया है और गाने के बोल लिखने वाले गीतकार का नाम भी 'विलेन' है.



आपको बता दें कि Kumbh Mela 2019 इस समय प्रयागराज में चल रहा है और इस मेले में मौजूद लोगों की सुविधा के लिए कई इंतज़ाम प्रशासन की ओर से किए गए है. कुंभ के लिए रेलवे की ओर से विशेष ट्रेन भी चलाई गई हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस आयोजन में हिस्सा ले रहे हैं और आज पौष पूर्णिमा पर कुंभ मेले का दूसरा स्नान है.

आपको बता दें कि कुंभ में या किसी मेले में बिछड़ जाना बॉलीवुड की फिल्मों का भी बहुत पुराना मसाला है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर