अपना शहर चुनें

States

सरस्‍वती गीत 'हे मां शारदे' को मिला दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स, अंजली सिंह की आवाज को पसंद कर रहे हैं लोग

हे मां शारदे को मिल रहा है अच्छा रिस्पॉन्स
हे मां शारदे को मिल रहा है अच्छा रिस्पॉन्स

गाने के बारे में बताते हुए नीरज ने कहा- "हर साल भोजपुरी संगीत की दुनिया में अलग-अलग पर्वों के लिए कई गाने रिलीजी होते हैं. हमने भी इस साल एक प्रतिभाशाली कलाकार अंजली सिंह आरोही के साथ एक भक्तिमय खूबसूरत गाना रिलीज किया है."

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 2:09 PM IST
  • Share this:
म्‍यूजिक वाइड का भोजपुरी गीत ‘हे मां शारदे’ (Hey Maa Sharde) इन दिनों लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यह गाना बसंत पंचमी के अवसर पर रिलीज किया गया था. इस गाने को अंजली सिंह (Anjali Singh) आरोही की आवाज में रिकॉर्ड किया गया था. लोगों को अंजली की आवाज बहुत आकर्षक लग रही है. गाने के निर्माता नीरज सिंह हैं. नीरज ने गाने से जुड़ी जानकारी देते हुए बताया कि 'हे मां शारदे' एक सरस्‍वती वंदना है, जिसे हमने नये तरीके से इस अलबम के माध्‍यम से प्रस्‍तुत किया है.

गाने के बारे में बताते हुए नीरज ने कहा- "हर साल भोजपुरी संगीत की दुनिया में अलग-अलग पर्वों के लिए कई गाने रिलीजी होते हैं. हमने भी इस साल एक प्रतिभाशाली कलाकार अंजली सिंह आरोही के साथ एक भक्तिमय खूबसूरत गाना रिलीज किया है." आपको बता दें कि गीतकार आलम दिलशाद और संगीतकार टिंकु तुफान ने इस गाने को अपने हुनर से सजाया है.

गाने के निर्माता ने बताया कि इस गाने से जुड़े लोगों ने इसे शानदार बनाने में खूब मेहनत की है. निर्माता ने कहा कि जो लोग अभी तक इस गाने को नहीं सुन और देख पाये हैं, वे इसे जरूर एक बार देखें और अगर अच्‍छा लगे तो अपने दोस्‍तों और परिवार के लोगों को भी यह गाना सुनायें. उन्होंने कहा कि ऐसा करने से पूरी टीम को प्रोत्साहन मिलेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज