लाइव टीवी

Bhojpuri Song: खेसारी यादव और स्वीटी छाबड़ा की जोड़ी ने किया कमाल, video viral

News18Hindi
Updated: November 18, 2019, 6:11 AM IST
Bhojpuri Song: खेसारी यादव और स्वीटी छाबड़ा की जोड़ी ने किया कमाल, video viral
Bhojpuri Song: खेसारी यादव और स्वीटी छाबड़ा की जोड़ी ने किया कमाल, video viral

भोजपुरी (Bhojpuri songs) के सुपरस्टार सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों बिग बॉस (Bigg Boss 13) के कारण सुर्खियों में बने हुए है. हाल ही में इंटरनेट पर उनका एक वीडियो बहुत ही वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 18, 2019, 6:11 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri songs) के सुपरस्टार सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इन दिनों बिग बॉस (Bigg Boss 13) के कारण सुर्खियों में हैं. हाल ही में इंटरनेट पर उनका एक वीडियो बहुत ही वायरल हो रहा है. जिसमें वे भोजपुरी अभिनेत्री स्वीटी छाबरा के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने के बोल हैं ‘जीना मरना तेरे संग’. भोजपुरी गीत ‘जीना मरना तेरे संग’को खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली ने गाया है. इस म्युजिक वीडियो में खेसारी, स्वीटी के साथ ठुमके लगा रहे है. उनके फैंस को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

बता दें की इस गीत को पप्पू खन्ना ने कोरियोग्राफ किया है. स्वीटी छाबड़ा इस गाने में लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही है. इन दोनों की केमस्ट्री दिल जीतने वाली है. इस गीत को प्यारे लाल यादव ने लिखा है. अविनाश झा ने इसे कम्पोज किया है. यह गीत फिल्म ‘होगी प्यार की जीत‘ से लिया गया है. फिल्म का डायरेक्शन इश्तियाक खान ने किया है. जबकि इसके निर्माता राहुल कपूर हैं. खेसारी और स्वीटी के इलावा, अवदेश मिश्रा, राजन मोदी, ब्रिजेश त्रिपाठी मुख्य भूमिका में है.



बता दें कि खेसारी लाल यादव बिग बॉस के घर में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं. सलमान खान ने भी उन्हें ताना मार दिया है और वार्निंग भी दे डाली है.

ये भी पढ़ें -

Bigg Boss 13 : हिंन्दुस्तानी भाऊ ने माहिरा शर्मा के होठों का उड़ाया मजाक

Loading...

KBC 11: कुंभ का मतलब नहीं बता पाईं तापसी पन्नू, रामायण के सवाल ट्रोल हुई थीं सोनाक्षी सिन्‍हा

Bigg Boss 13: फॉर्म में आ गए हिंदुस्‍तानी भाऊ, 'यूट्यूब वाले अंदाज' में घरवालों को धोया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 6:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...