Bhojpuri Song: बाबा रामदेव से दिल की दवा लेने पहुंचे खेसारी लाल यादव

Bhojpuri Song: बाबा रामदेव से दिल की दवा लेने पहुंचे खेसारी लाल यादव
Bhojpuri Song: बाबा रामदेव से दिल की दवा लेने पहुंचे खेसारी लाल यादव

भोजपुरी के पॉपुलर एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में एंट्री ले चुके हैं. खेसारी लाल यादव का एक नया सॉन्ग लॉन्च हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2019, 11:01 PM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी के पॉपुलर एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में एंट्री ले चुके हैं. खेसारी लाल यादव का एक नया सॉन्ग लॉन्च हुआ है. यह गाना यूट्यूब चैनल स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर लॉन्च हुआ है. गाने का नाम बाबा रामदेव (Baba Ramdev) है. इसे उन्होंने काफी खूबसूरती के साथ गाया है. इसका म्यूजिक बहुत ही जबरदस्त है. इस गाने में बाबा रामदेव के हेल्थ टिप्स का भी काफी इंटरेस्टिंग तरीके से जिक्र किया गया है.

इस भोजपुरी सॉन्ग बाबा रामदेव के बोल अजित हलचल ने लिखे हैं. जबकि इसका म्यूजिक आशीष वर्मा ने कंपोज किया है. गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि लॉन्च होने के कुछ ही घंटों में इसे हजारों बार सुना जा चुका है. ये सॉन्ग ऑडियो वर्जन में लॉन्च हुआ है. इस गाने में वह बाबा रामदेव से कुछ सलाह मांगने की कोशिश कर रहे हैं. आप भी सुनें ये गाना...





खेसारी लाल यादव इस गाने के जरिए एक प्रेमी के बारे में बता रहे हैं. वह कहते हैं कि कोई भरोसे के लायक नहीं है. इतना दर्द है कि उसका इलाज नहीं किया जा सकता. बाबा रामदेव से कहकर दिल की दवा बनवानी पड़ेगी. जिसकी चाह में जिंदगी तबाह हुई. जिसके लिए सब कुछ किया उसी के नजर में बुरा बन गया. दिल की दीवार गिर गई. बाबा रामदेव से दिल की दवा बनवानी पड़ेगी.
ये भी पढ़ें -

भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viral
अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा
बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading