Home /News /entertainment /

bhojpuri song khesari lal yadav saawan gana bholenath megha sri agniveer bolbam video raya

Bhojpuri Song: 'राधा' मेघा श्री के प्यार में दिखे खेसारी लाल यादव, भोलेनाथ से की प्रार्थना, देखिए वीडियो

Bhojpuri Song: 'राधा' मेघा श्री के प्यार में दिखे खेसारी लाल यादव, भोलेनाथ से की प्रार्थना

Bhojpuri Song: 'राधा' मेघा श्री के प्यार में दिखे खेसारी लाल यादव, भोलेनाथ से की प्रार्थना

Khesari Lal Yadav New Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का नया म्यूजिक वीडियो सावन से पहले ही रिलीज किया गया है. उस गाने के बोल ‘अग्निवीर’ (Agniveer) है. देखिए वीडियो...

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का कोई भी गाना आता है तो वो इंटरनेट पर छा जाता है. फैंस को उनके नए गानों और फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में अब उनका नया म्यूजिक वीडियो ‘अग्निवीर बोलबम’ (Agniveer Bolbam) सावन के मौके पर रिलीज किया गया है. इसे दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. उनका गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इसमें वो एक्ट्रेस मेघा श्री के प्यार में दिख रहे हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘अग्निवीर बोलबम’ (Agniveer Bolbam) के वीडियो को Mast Entertainment के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसे 25 जून को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था और तब से लेकर अभी तक यानी कि महज पांच दिन के भीतर ही 60 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और ढाई हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. गाने के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि खेसारी लाल (Khesari lal yadav Bhakti Song) भोलेनाथ से प्रार्थना कर रहे हैं कि उनका प्यार उन्हें मिल जाए क्योंकि मेघा श्री के घरवाले उनके लिए लड़का तलाश रहे हैं, लेकिन वो भी खेसारी को पाने के लिए सोमवार का व्रत कर रही हैं. सावन से पहले ही इस गाने ने सारा माहौल ही भक्तिमय बना दिया है. इसे आप खूब इन्जॉय करने वाले हैं.

आपको बता दें कि मेघा श्री और खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav-Megha Shree Video) जल्द ही फिल्म ‘बोल राधा बोल’ (Bol Radha Bol) में नजर आने वाले हैं. दोनों की जोड़ी पहली बार इस मूवी के जरिए रोमांस करते हुए नजर आने वाली है. इसके अलावा भी दोनों कई म्यूजिक वीडियोज (Khesari lal yadav Music Video) में भी काम कर चुके हैं. फिल्म में मेघा श्री खेसारी की राधा के रोल में हैं. इसके सेट से भी दोनों की खूब फोटोज और वीडियो वायरल हुए थे. फिल्म ‘बोल राधा बोल’ मेघा की भोजपुरी डेब्यू फिल्म है. इससे पहले वो साउथ में काम कर चुकी हैं.

वहीं, खेसारी के साथ मेघा श्री (Khesari lal yadav-Megha Shree gana) का एक और गाना ‘बोल बम बोला हरमुनिया पा’ (Bol Bum Bola Harmuniya Pa) रिलीज किया गया था. खैर, अब वापस से खेसारी और मेघा के गाने ‘अग्नीवीर बोल बम’ पर आते हैं. इसे खेसारी लाल यादव ने गाया है और मेघा श्री पर फिल्माया गया है. लिरिक्स पवन पांडे ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. वीडियो का निर्देशन पवन पाल ने किया है.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri songs, Khesari lal yadav, Khesari Lal Yadav Song

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर