लाइव टीवी

खेसारी लाल ने नए गाने के साथ किया 2020 का स्वागत, यूट्यूब पर मचाया धमाल

News18Hindi
Updated: January 2, 2020, 7:08 AM IST
खेसारी लाल ने नए गाने के साथ किया 2020 का स्वागत, यूट्यूब पर मचाया धमाल
खेसारी का ये गाना इन दिनों यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है

यह गाना यूट्यूब पर 7वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस नाए गाने का नामउ 'नया साल में करब बवाल' है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 2, 2020, 7:08 AM IST
  • Share this:
मुंबई: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के उन कलाकारों में से एक हैं, जिनका हर एक गाना आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर धमाल मचाता रहता है. ऐसे में खेसारी भी अपने फैंस को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते और हर तीज-त्योहार पर अपने फैंस के लिए कोई ना कोई गाना जरूर लेकर आते हैं और इसी को ध्यान में रखते हुए खेसारी एक बार फिर नए साल के मौके पर अपने फैंस के लिए नया गाना लेकर आए हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. खेसारी के इस नाए गाने का नामउ 'नया साल में करब बवाल' है. जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

खेसारी का यह गाना इन दिनों यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा है. वहीं इस गाने को देखने के बाद यह भी साबित हो जाता है कि आखिर खेसारी लाल यादव को भोजपुरी का सुपरस्टार क्यों कहा जाता है. आपको बता दें कि खेसारी के न्यू ईयर को ध्यान में रखते हुए यह गाना बनाया है. 2020 का वेलकम करने के लिए खेसारी ने 'नया साल में करब बवाल' को 2-3 दिन पहले ही रिलीज किया गया था, जिसके बाद अब यह गाना टॉप ट्रेंड में शामिल हो गया है.



खेसारी का यह गाना यूट्यूब पर 7वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. बात करें गाने की लोकप्रियता की तो इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कुछ ही दिनों में इस गाने को यूट्यूब पर 53 लाख 51 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव के अलावा इस गाने को खुशबू तिवारी ने भी आवाज दी है और गाने के बोल यादव राज ने लिखे हैं.

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने BB में खोले थे अरहान के अतीत के पन्ने, बाहर आकर ये दिया जबाव 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोजपुरी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 2, 2020, 7:08 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर