'दीवानी भइली नगमा निहुआ के प्यार में' ने मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा है आम्रपाली दुबे का ये गाना

'दीवानी भइली नगमा निहुआ के प्यार में' ने मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा है आम्रपाली दुबे का ये गाना
वीडियो को अब तक 33 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इस वीडियो सॉन्ग को यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. यह गाना फिल्म 'बॉर्डर' का है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 15, 2020, 10:32 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपने भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) में धमाल के लिए जानी जाती हैं. उनकी जोड़ी जब निरहुआ (Nirahua) के साथ आती है धमाल मच जाता है. दोनों की जोड़ी भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में इतनी हिट है कि ये अभी तक दर्जनों फिल्मों और सैकड़ों गानों में साथ नजर आ चुके हैं. इस जोड़ी का हर गाना, हर फिल्म इनके फैंस को पसंद आता है. इस जोड़ी का एक भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. जिसमें आम्रपाली दुबे, न‍िरहुआ के प्यार में पागल दिखाई दे रही हैं.

निरहुआ-आम्रपाली का ये गाना सुपरहिट भोजपुरी गाना है 'दीवानी भइली नगमा निहुआ के प्यार में' जो दर्शकों का कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस वीडियो सॉन्ग को यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. यह गाना फिल्म 'बॉर्डर' का है. इस गाने के बोल इतने शानदार हैं कि इस गाने को लोग बार-बार देख रहे हैं. आप भी देखिए ये गाना-





आम्रपाली दुबे और निरहुआ के भोजपुरी सॉन्ग 'दीवानी भइली नगमा निहुआ के प्यार में' की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 33 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी बहुत पसंद की जाती है. इस जोड़ी की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि ये दोनों जिस फिल्म या गाने में साथ नजर आ जाते हैं, उसे पहले से ही सुपरहिट मान लिया जाता है. इस गाने के शानदार व्यूज इस बात का सबूत हैं.
'कांवर के पावर' पर निरहुआ-आम्रपाली ने मचाई धूम, 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

आम्रपाली दुबे ने यूपी के भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading