Viral Video: 2 करोड़ लोगों ने देखा काजल राघवानी और खेसारी लाल का ये गाना

इस गाने में खेसरी के साथ काजल राघवानी भी नजर आ रही हैं. वहीं यूट्यूब पर इस गाने को तकरीबन 2 करोड़ से भी ज्यादा हिट्स मिल चुके हैं.

News18Hindi
Updated: January 26, 2019, 6:31 AM IST
Viral Video: 2 करोड़ लोगों ने देखा काजल राघवानी और खेसारी लाल का ये गाना
खेसारी लाल और काजल राघवानी
News18Hindi
Updated: January 26, 2019, 6:31 AM IST
खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्मों के 'रजनीकांत' हैं. आप समझ ही सकते हैं कि 'रजनीकांत' का मतलब क्या होता है. मतलब ये कि खेसारी बाबू जो करते हैं उनके फैन्स उसे सिर आंखों पर रखते हैं. अब हाल ही में उनकी फिल्म 'दबंग सरकार' का एक गाना रिलीज किया गया था जोकि सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. ये गाना दर्शकों को इतना पसंद आया कि इसे अब तक 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

खेसारी लाल यादव की दमदार फिल्म 'दबंग सरकार' अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म '2.0' के सामने भोजपुरी (Bhojpuri) बॉक्स ऑफिस पर आई थी जिसने बिहार-झारखंड में जबर्दस्त पॉपुलैरिटी हासिल की. फिल्म के सभी गाने काफी ज्यादा पसंद किये गए जिनमें खेसारी की आवाज़ में 'पागल बनाइबे' काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ. इस गाने में खेसरी के साथ काजल राघवानी भी नजर आ रही हैं. वहीं यूट्यूब पर इस गाने को तकरीबन 2 करोड़ से भी ज्यादा हिट्स मिल चुके हैं.


इसके अलावा खेसारी लाल की दमदार आवाज़ में फिल्म 'दबंग सरकार का एक और गाना 'मीठा बोली बोल के' यूट्यूब पर रिलीज होने के 4 दिन के अंदर ही 12 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. फिल्म में आकांक्षा अवस्थी की एक्टिंग को भी दर्शकों ने बेहद सराहा है. यही नहीं इस गान में भी आकांक्षा बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर