Bhojpuri: पवन सिंह और काजल राघवानी का गाना 'चोलिये में अटकल प्राण' हो रहा VIRAL

Bhojpuri: पवन सिंह और काजल राघवानी का गाना 'चोलिये में अटकल प्राण' हो रहा VIRAL
पवन सिंह और काजल राघवानी का गाना हो रहा वायरल.

यूट्यूब पर भोजपुरी (Bhojpuri) के वेब म्यूजिक चैनल पर भोजपुरी स्‍टार पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्‍ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का एक हॉट डांस वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2019, 6:12 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. भोजपुरी फिल्‍में (Bhojpuri Films)और उसके गाने (Bhojpuri Songs) यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक में अपनी धूम मचा रहे हैं. पवन सिंह (Pawan Singh), दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua), अक्षरा और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) जैसे सुपरहिट भोजपुरी स्टार्स हर दिन एक से बढ़कर एक गाना रिलीज करते ही रहते हैं. वहीं इन सभी स्टार्स की फिल्मों ने भी जबरदस्‍त लोकप्रियता हासिल कर ली है.

ऐसे में आजकल यूट्यूब पर भोजपुरी के वेब म्यूजिक चैनल पर भोजपुरी स्‍टार पवन सिंह और एक्‍ट्रेस काजल राघवानी का एक हॉट डांस वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो सॉन्‍ग के व्‍यूज भी तेजी से बढ़ रहे हैं.

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह और काजल राघवानी की साल 2015 में आई भोजपुरी फिल्म 'हुकूमत' का गाना 'चोलिये में अटकल प्राण' यूट्यूब पर खबर लिखे जाने तक 1 करोड़ 85 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. पवन सिंह और काजल राघवानी की फैन फॉलोइंग के चलते न सिर्फ ये गाना बल्कि फिल्म भी हिट फिल्मों में शुमार हो चुकी है. देखिए ये वीडियो...







इसके अलावा भोजपुरी फिल्म 'हीरो न. 1' का एक गाना 'डेग धर बहु' भी यूट्यूब पर काफी ज्यादा चर्चा में है. इस गाने में वो भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ ब्याह रचा कर घर आते हैं. जिसके बाद घर में तरह तरह की रस्में होती हैं. कहा जा सकता है कि इन रस्मों की वजह से ही खेसारी और अक्षरा के फैन्स इस गाने को और भी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. फिल्म के इस गाने का वीडियो अब तक 3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें: निरहुआ संग ऐसा धमाका करेंगी आम्रपाली, गोली चलाकर किया ऐलान, देखें VIDEO
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading