भोजपुरी स्टार पवन सिंह का गाना 'नाम जोड़के... बदनाम कर दोगी' हुआ हिट

भोजपुरी स्टार पवन सिंह का गाना 'नाम जोड़के... बदनाम कर दोगी' हुआ हिट
भोजपुरी स्टार पवन सिंह का गाना 'नाम जोड़के... बदनाम कर दोगी' हुआ हिट

भोजपुरी फिल्मों के स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नया गाना (Bhojpuri songs) 'बदनाम कर दोगी' यूट्यूब (Bhojpuri songs you tube) पर हिट हो गया है. 26 अक्टूबर को रिलीज हुए गाने को 28 अक्टूबर की शाम तक 22 लाख लोग देख चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2019, 6:14 AM IST
  • Share this:
मुंबई. भोजपुरी फिल्मों के स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का नया गाना (Bhojpuri songs) 'बदनाम कर दोगी' यूट्यूब (Bhojpuri songs you tube) पर हिट हो गया है. 26 अक्टूबर को रिलीज हुए गाने को 28 अक्टूबर की शाम तक 22 लाख लोग देख चुके हैं. गाने में कुछ लड़कियां उन्हें रिझाने की कोशिश करती हैं. यूट्यूब पर इस गाने पर 11 हजार लोगों ने कमेन्ट भी किया है. गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है. गाने में आकंक्षा सिंह और स्नेहा गरुद हैं.

वीडियो पर पवन सिंह के फैन्स ने कमेन्ट करते हुए उनकी काफी तारीफ की है. कई फैन्स ने वीडियो को शानदार बताते हुए कहा है कि ये गाना एक बार फिर साबित करता है कि पवन सिंह बड़े स्टार क्यों हैं. बता दें कि पवन सिंह का गाना लॉलीपॉप लागेलू इतना अधिक हिट हुआ था कि वे देश के साथ-साथ विदेशों में भी लोकप्रिय हो गए थे. लॉलीपॉप लागेलू का कई लोगों ने रिमेक भी बनाया था.





नए गाने 'बदनाम कर दोगी' में दो लड़कियां उन्हें रिझाने की कोशिश करती हैं. लेकिन पवन सिंह उन्हें झूठा बताते हैं. पवन सिंह गाने में लड़कियों को बार-बार कहते हैं कि नाम जोड़कर हमसे अपना नाम कर लोगी... बाद में तुम मुझको बदनाम कर दोगी... लड़कियां उनसे कहती हैं कि ऐसा नहीं है. लड़कियां कहती हैं कि तुम यार हो, श्रृंगार हो, संसार हो, सच कहती हूं तुम मेरा पहला-पहला प्यार हो... पवन सिंह कहते हैं कि पता चला है कि तुम पहले सबको टटोलती हो... जिसको सिर पर चढ़ाया हूं मैं, ओकरे से धोखा खाया हूं मैं... पूरा गाना आप यूट्यूब पर देख सकते हैं.
'बदनाम कर दोगी' गाने को श्याम देहाती और आजाद सिंह ने लिखा है. डायरेक्ट सुमित भारद्वाज ने लिखा है. गाने को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.
ये भी पढ़ें- 




अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading